script Horrible Accident : पुल की रेलिंग तोड़ते नदी में गिरी इनोवा, देखें वीडियो | Horrible Accident Innova car breaks bridge railing and falls into river 2 people die | Patrika News

Horrible Accident : पुल की रेलिंग तोड़ते नदी में गिरी इनोवा, देखें वीडियो

locationमंडलाPublished: Dec 26, 2023 05:19:37 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

पानी गहरा होने के कारण कार नदी में पूरी तरह से डूब गई, कार सवार दो लोग कांच तोड़कर बाहर निकले, दो की मौत..

mandla.jpg

मंडला से एक दर्दनाक हादसे की सूचना है यहां एक तेज रफ्तार इनोवा कार पुल की रेलिंग तोड़ते हुए नदी में जा गिरी। कार में चार लोग सवार थे जिनमें से दो ने किसी तरह अपनी जान बचाई लेकिन दो कार के साथ ही नदी में डूब गए। घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। घटना का पता चलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और कुछ देर की मशक्कत के बाद कार को नदी से बाहर निकाला। कार में बैठे दोनों लोगों की मौत हो चुकी है जिनके शव बरामद कर लिए गए हैं।

पुल से नदी में गिरी कार
घटना एनएच 30 पर बने बबैह पुल की है। बताया गया है कि कालपी से मंडला आ रही एक इनोवा कार मंडला के पास बबैह पुल पर अनियंत्रित होकर पुल की रैलिंग तोड़ते हुए सीधे नदी में जा गिरी। कार में ड्राइवर सहित चार लोग सवार थे जिनमें से ड्राइवर व एक अन्य कार का कांच तोड़कर बाहर निकले और तैरकर किनारे आ गए जबकि दो अन्य कार के साथ नदी में डूब गए जिससे उनकी मौत हो गई। मृतकों की पहचान सियाराम कोरचे व धनेश मरावी के तौर पर हुई है जबकि ड्राइवर नारद तुमरांची व बलेवेन्द्र मसराम जीवित बच गए।

देखें वीडियो-

नदी से निकाली गई कार, शव बरामद
घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरु किया। कुछ ही देर में पुलिस ने कार व उसमें सवार दोनों लोगों के शव बरामद कर लिए। दोनों शवों को और कार को नदी से निकाल लिया गया है। हादसे के बाद पुल के दोनों तरफ गाड़ियों की लाइन लग गई थी।

देखें वीडियो-

ट्रेंडिंग वीडियो