scriptपति पत्नी ने जहर खाकर दे दी जान, बिलखते रह गए दो छोटे बच्चे | Couple died in Garoth Mandsaur | Patrika News
मंदसौर

पति पत्नी ने जहर खाकर दे दी जान, बिलखते रह गए दो छोटे बच्चे

दो बच्चों को छोड़ दंपती ने खाया जहरीला पदार्थ, दोनों की मौत

मंदसौरJan 18, 2023 / 08:21 am

deepak deewan

garoth18.png

गरोठ (मंदसौर). जरा से विवाद में लोग जान देने पर उतारु हो रहे हैं. गुस्से में आकर अपने कर्तव्य का भी ध्यान नहीं रख रहे. ऐसा ही एक मामला उस समय सामने आया जब एक दंपत्ति ने मामूली विवाद में जहर खा लिया. दोनों की मौत हो गई. पति—पत्नी ने ये भी नहीं सोचा कि हमारे बाद मासूम बच्चों का क्या होगा. माता—पिता के यूं अचानक चले जाने से दोनों बच्चे बिलख रहे हैं.

जिले के गरोठ थाना क्षेत्र में यह दुखद हादसा हुआ. थाना क्षेत्र के ग्राम खजूरीदौड़ा में बीती रात एक दंपति ने जहरीला पदार्थ खा लिया. बताया जा रहा है कि दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हुआ और इसके बाद दोनों ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। दंपत्ति के दो छोटे बच्चे हैं जोकि अब अनाथ हो गए हैं.

गरोठ पुलिस ने बताया कि दंपत्ति में विवाद के बाद अचानक दोनों ने ये कदम उठा लिया. 35 साल के दशरथ सिंह और उनकी पत्नी 30 साल की सीना ने जहरीला पदार्थ खा लिया। उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन बचाया नहीं जा सका. दंपत्ति के यूं अचानक आत्महत्या कर लेने से गांव के सभी लोग हैरान रह गए हैं.

पुलिस ने बताया कि अस्पताल में पत्नी की मौत हो गई जबकि भवानीमंडी से झालावाड़ रेफर होने के दौरान दशरथ सिंह ने भी दम तोड़ दिया- दशरथ सिंह खजूरी दौड़ा के पूर्व सरपंच नारायण सिंह के बेटे हैं. पुलिस ने बताया कि अस्पताल में पत्नी की मौत हो गई जबकि भवानीमंडी से झालावाड़ रेफर होने के दौरान पति दशरथ सिंह ने भी दम तोड़ दिया।

https://youtu.be/EYbPDojMkQI

Hindi News/ Mandsaur / पति पत्नी ने जहर खाकर दे दी जान, बिलखते रह गए दो छोटे बच्चे

ट्रेंडिंग वीडियो