scriptमहाकाल के बाद अब पशुपतिनाथ मंदिर में डांस, VIDEO वायरल | Pashupatinath temple Dance Video Viral on Social Media | Patrika News
मंदसौर

महाकाल के बाद अब पशुपतिनाथ मंदिर में डांस, VIDEO वायरल

दरअसल तरुण नामदेव इस वीडियों में मंदसौर के प्रसिद्ध पशुपतिनाथ की प्रतिमा के सामने ही डांस करते नजर आ रहे हैं। वे भोला बाबा दे दे नोट छापन की मशीन… गाने पर डांस करते नजर आए।

मंदसौरJun 09, 2023 / 06:11 pm

Sanjana Kumar

capture.jpg

मंदसौर। प्रदेश के मंदिरों में आए दिन डांस कर रील बनाने और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड करने के मामले आए दिन सामने आते रहते हैं। पिछले दिनों जहां उज्जैन महाकाल मंदिर में दो महिला सुरक्षाकर्मियों का बॉलीवुड डांस का वीडियो वायरल हुआ था, वहीं अब मंदसौर में तरुण नामदेव का एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो के सामने आने के बाद हंगामा मच गया है। दरअसल तरुण नामदेव इस वीडियों में मंदसौर के प्रसिद्ध पशुपतिनाथ की प्रतिमा के सामने ही डांस करते नजर आ रहे हैं। वे भोला बाबा दे दे नोट छापन की मशीन… गाने पर डांस करते नजर आए।

 

मंदिर के बाहर आकर दोस्तों के साथ फिर किया डांस
तरुण मंदिर में डांस करके बाहर भी आए। लेकिन फिर उन्होंने अपने दोस्तों के साथ डांस करना शुरू कर दिया। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुए इस वीडियो के बाद लोगों में काफी आक्रोश नजर आया। मामले को बढ़ता देख तरुण ने अब यह वीडियो सोशल मीडिया से हटा लिया है।

 

विरोध हुआ तो मांगी माफी
मामले में लोगों का कहना है कि इस तरह के मामले लोगों की आस्था के साथ खिलवाड़ हैं। हिन्दू धर्म की आस्था पर चोट पहुंचाने वाले हैं। इस मामले में तरुण ने अब माफी मांगी है। उनका कहना है कि वह भगवान का आदर करते हैं, किसी की भावनाओं को चोट पहुंचाने का उनका कोई इरादा नहीं था। हालांकि अब जानकारी यह भी मिल रही है कि तरुण नामदेव पर प्रशासनिक गाज भी गिर सकती है।

पिछले दिनों महिला सुरक्षाकर्मियों का वीडियो हुआ था वायरल
आपको बता दें कि इससे पहले उज्जैन के बाबा महाकाल मंदिर में दो महिला सुरक्षाकर्मियों ने बॉलीवुड के गानों पर डांस किया था। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। हैरानी की बात यह है कि गर्भ गृह और नंदी हॉल में मोबाइल पर प्रतिबंध लगा है। इसके बावजूद दोनों ने बेखौफ वीडियो बनाया और उन्हें शेयर भी किए।

Home / Mandsaur / महाकाल के बाद अब पशुपतिनाथ मंदिर में डांस, VIDEO वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो