scriptPetrol-Diesel Price: 22 दिन बाद भी पेट्रोल-डीजल के दाम में नहीं हुआ बदलाव, जानें प्रमुख शहरों में भाव | Petrol-Diesel Price not Change last 22 days know 24 october rates in major cities | Patrika News

Petrol-Diesel Price: 22 दिन बाद भी पेट्रोल-डीजल के दाम में नहीं हुआ बदलाव, जानें प्रमुख शहरों में भाव

locationनई दिल्लीPublished: Oct 24, 2020 09:30:43 am

Petrol-Diesel Price सप्ताह के अंतिम दिन भी नहीं हुआ पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बदलाव
पिछले 22 दिन से नहीं बदले हैं तेल के दाम
अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमतों में ज्यादा उतार-चढ़ाव ना होने से घरेलू बाजार पर असर

Petrol Diesel Price

पेट्रोल-डीजल के दाम में सप्ताह के अंतिम दिन भी नहीं हुआ बदलाव

नई दिल्ली। देशभर में पेट्रोल-डीजल के दामों ( Petrol Diesel Price ) में सप्ताह के अंतिम दिन भी कोई बदलाव देखने को नहीं मिला। हालांकि कीमतों में बदलाव पिछले 22 दिन से ही नहीं आया है। आईओसी, एचपीसीएल और बीपीसीएल समेत भारतीय तेल कंपनियों ने पेट्रोल- डीजल के दाम में पिछले 22 दिन से कोई बदलाव नहीं किया है।
कोरोना संकट के बीच आई खुशखबरी, भारत बायोटेक ने बताया कब आएगी कोरोना की देसी वैक्सीन

दरअसल इसके बीच अंतराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमतों में खास उतार चढ़ाव नहीं होने का माना जा रहा है। अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमतों में ज्यादा उतार चढ़ाव नहीं होने का सीधा असर घरेलू बाजार पर भी देखने को मिल रहा है। 22 दिनों में भाव में बढ़ोतरी ना होने की वजह से उपभोक्ताओं को खासी राहत भी मिली है। ये राहत देखा जाए तो अब तक के पूरे महीने में भी बनी हुई है।
आपको बता दें कि राजधानी दिल्ली पेट्रोल 81.06 रुपये और डीज़ल 70.46 रुपये प्रति लीटर है। जबकि मुंबई पेट्रोल के दाम 87.74 रुपये और डीजल 76.86 रुपये प्रति लीटर, कोलकाता पेट्रोल 82.59 रुपये और डीजल 73.99 रुपये प्रति लीटर है। वहीं चेन्नई में पेट्रोल 84.14 रुपये और डीजल के दाम 75.95 रुपये प्रति लीटर हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो