scriptचार दिन के बाद थमा पेट्रोल में कटौती का सिलसिला, डीजल के दाम लगातार दूसरे दिन स्थिर | Petrol Diesel Price Today Delhi Mumbai Kolkata Chennai 9th Sept 2019 | Patrika News

चार दिन के बाद थमा पेट्रोल में कटौती का सिलसिला, डीजल के दाम लगातार दूसरे दिन स्थिर

Published: Sep 09, 2019 07:03:39 am

Submitted by:

Saurabh Sharma

पेट्रोल के दाम में चार दिन की कटौती के बाद दाम स्थिर
डीजल की कीमत में लगातार दो दिनों से नहीं हुआ बदलाव

Petrol Price

पेट्रोलियम कम्पनियों का तेल निकाल रहा चुनाव, पांच महीने के उच्चतम स्तर पर पहुंचा क्रूड ऑयल

नई दिल्ली। सोमवार को पेट्रोल और डीजल के दाम में कोई बदलाव देखने को नहीं मिला है। आईओसीएल से मिली जानकारी के अनुसार देश के चारों महानगरों में पेट्रोल और डीजल के दाम रविवार वाले ही लागू होंगे। आपको बता दें कि पेट्रोल की कीमत में पिछले चारों दिनों से लगातार कटौती देखने को मिल रही थी। वहीं डीजल के दाम लगातार दूसरे दिनों से स्थिर हुए हैं। जानकारों की मानें तो स्थानीय स्तर पर पेट्रोल और डीजल के दाम अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर क्रूड ऑयल की कीमत की चाल ही तय करेगी। आइए आपको भी बताते हैं कि आज आपको अपने महानगर में पेट्रोल और डीजल के दाम कितने चुकाने होंगेे।

पेट्रोल की कीमत में कोई बदलाव नहीं
आईओसीएल से मिली जानकारी के अनुसार देश के चार महानगरों में पेट्रोल के दाम में कोई बदलाव नहीं हुआ है। जबकि पिछले चारों दिनों से पेट्रोल के दाम में लगातार कटौती देखने को मिल रही थी। जिसकी वजह से पेट्रोल के दाम दिल्ली, कोलकाता, मुंबई और चेन्नई में क्रमश: 71.71, 74.44, 77.40 और 74.51 रुपए प्रति लीटर हो गए थे। अब यही दाम आज भी चुकाने होंगे। जानकारों की मानें तो पेट्रोल के दाम में और कटौती संभव है।

डीजल के दाम लगातार दूसरे दिन स्थिर
आईओसीएल से मिली जानकारी के अनुसार देश के चारों महानगरों में डीजल के दाम लगातार दूसरे दिन दाम स्थिर रखे गए हैं। जिसकी वजह से देश के चारों महानगरों के लोगों को डीजल के दाम शनिवार वाले ही चुकाने होंगे। आपको बता दें कि शनिवार को दिल्ली, कोलकाता, मुंबई और चेन्नई में डीजल के दाम क्रमश: 65.09, 67.50, 68.26 और 68.79 रुपए प्रति लीटर हो गए हैं। जानकारों की मानें तो आने वाले दिनों में डीजल के दाम में कटौती देखने को मिल सकती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो