scriptSnapdeal दे रहा है 1 लाख से ज्यादा प्रोडक्ट पर 80 फीसदी तक की भारी छूट,399 रुपए में मिलेगी डिजाइनर साड़ियां | snapdeal mega sale started from 10 to 15 august | Patrika News
कारोबार

Snapdeal दे रहा है 1 लाख से ज्यादा प्रोडक्ट पर 80 फीसदी तक की भारी छूट,399 रुपए में मिलेगी डिजाइनर साड़ियां

स्वतंत्रता दिवस और रक्षाबंधन आने वाला हैं, ऐसे में इन दोनों ही खास दिनों के लिए लोगों जमकर तैयारी करने में लगे हुए हैं। दोनों ही खास दिनों के लिए लोग खूब खरीदारी भी करते हैं।

नई दिल्लीAug 09, 2018 / 01:32 pm

manish ranjan

snapdeal

Snapdeal दे रहा है 1 लाख से ज्यादा प्रोडक्ट पर 80 फीसदी तक की भारी छूट,399 रुपए में मिलेगी डीजाइनर साड़ियां

नई दिल्ली। स्वतंत्रता दिवस और रक्षाबंधन आने वाला हैं, ऐसे में इन दोनों ही खास दिनों के लिए लोगों जमकर तैयारी करने में लगे हुए हैं। दोनों ही खास दिनों के लिए लोग खूब खरीदारी भी करते हैं। लोगों की इन खास दिन पर खरीदारी की मांगों को देखाते हुए ई-कॉमर्स कंपनी भारी – भरकम डिस्काउंट लेकर आती है। ऐसा ही एक बार फिर हुआ है ई-कॉमर्स कंपनी स्नैपडील (Snapdeal) ने पांच दिन की सेल शुरू की है। यह सेल 10-15 अगस्त तक चलेगी।इस सेल में फैशन और होम जैसी कैटेगरी में तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा एचडीएफसी, एसबीआई कार्ड के कस्टमर्स को सामान खरीदने पर 10 फीसदी का तुरंत डिस्काउंट मिलेगा। इतना ही नहीं इंडसइंड बैंक के उपयोगकर्ताओं को अतिरिक्त 20फीसदी की तत्काल छूट दी जा रही है। इस सेल में स्नैप़डील पुरुषों और महिलाओं के कपड़ों पर 80 फीसदी तक डिस्काउंट दे रही है। वहीं, महिलाओं के हैंडबैग और एसेसरीज पर कम से कम 50 फीसदी का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

1 लाख से ज्यादा प्रोडक्ट पर मिलेगी भारी छूट

स्नैपडील 1 लाख से ज्यादा प्रोडक्ट पर भारी छूट देने जा रहा हैं। जिसमें सबसे ज्यादा छूट पुरुषों और महिलाओं के कपड़ों और होम जैसी कैटेगरी में दिया जा रहा हैं। स्नैपडील स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 10-15 अगस्त तक डील आफ इंडिया सेल शुरु करने जा रही हैं। कंपनी फैशन, मिठाई, कलाकृतियों, घरेलू सामान, फिटनेस उत्पादों, आदि पर 80% तक की आकर्षक छूट प्रदान करने की योजना बनाई है। इसमें सीमित समय के लिए स्मार्टफोन, उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स, बड़े उपकरण और खेल और फिटनेस उपकरणों पर भी छूट दी जाएंगी।
सिर्फ 399 रुपए में मिलेगी साड़ियां

इस स्वतंत्रता दिवस 1 लाख से ज्यादा प्रोडक्ट पर भारी छूट देने जा रहा हैं जिसमें शामिल है साड़ी, लंहगे, हैंडबैग, आभूषण इन सभी पर भारी छूट मिलेगी।आपकों खूबसूरत रेशम साड़ियां सिर्फ 39 9 रुपए में मिलेगी। स्नैपडील आपको डिजाइनर कुर्तियां पर 80 फीसदी की छूट देने जा रहा है। इतना ही नहीं डिजाइनर जूतों पर फिर चाहे वो लड़के के हो या लड़की के सिर्फ 270 रुपए में मिलेगें।अगर आपको शादी या किसी फंगसन के लिए लंहगा लेना है तो आपके पास ये एक अच्छा मौका है क्योंकि स्नैपडील आपको लंहगों पर 82 फीसदी की छूट देने जा रहा हैं।
खाने के सामनों पर भारी छूट

रक्षाबंधन भी आने ही वाला है ऐसे में घर में मेहमानों की लाइन लगी रहती हैं। ऐसे में घरों में तरह-तरह की मिठाईयां भी चाहिए होती हैं। इसलिए आपके पास ये अच्छा मौका है क्योंकि स्नैपडील आपको देसी घी की सोन पापड़ी सिर्फ 270 रुपए में लेने का अच्छा मौका हैं, और अखरोट 615 रुपए में मिल रहे हैं। अगर आपको घर पर तरह- तरह के पकवान बनाने के लिए तेल की आवश्कत है तो आप यह भी स्नैपडील से खरीद सकती है वो भी सिर्फ 539 रुपए में।
पुरुषों के लिए भारी डिस्काउंट

स्नैपडील सिर्फ महिलाओं के लिए ही भारी छूट नहीं लेकर आया हैं। बल्कि पुरुषों के समानों पर भी भारी छूट दे रहा हैं। टाइटन, फास्टैक घड़ियों पर 20 से 80 फीसदी की छूट होगी। तो वहीं आप सिर्फ 999 रुपए में डिजाइनर टी-शर्ट्स ले सकते हैं।पुरुषों की जीन्स पर 40 से 70 फीसदी की छूट होगी।

Home / Business / Snapdeal दे रहा है 1 लाख से ज्यादा प्रोडक्ट पर 80 फीसदी तक की भारी छूट,399 रुपए में मिलेगी डिजाइनर साड़ियां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो