scriptदिल्ली- आगरा हाईवे पर चलती कार में लगी आग, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान | A moving car caught fire on Delhi Agra highway driver saved his life by jumping | Patrika News
मथुरा

दिल्ली- आगरा हाईवे पर चलती कार में लगी आग, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान

दिल्ली- आगरा हाईवे के थाना रिफाइनरी इलाके के पास चलती कार में अचानक से आग गई। आग इतनी तेज थी कि थोड़ी ही देर में कार धूं- धूं कर जलने लगी। कार सवार दो लोगों ने कूदकर अपनी जान बचाई।

मथुराMay 19, 2024 / 08:31 pm

Anand Shukla

A moving car caught fire on Delhi Agra highway driver saved his life by jumping
उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में एक चलती कार में अचानक से आग लग गई। देखते ही देखते चलती कार आग का गोला बन गई। इस दौरान कार में दो लोग सवार थे, जिन्होंने गाड़ी से कूद कर अपनी जान बचाई। यह घटना दिल्ली आगरा हाईवे के थाना रिफाइनरी इलाके की है।
वहीं, कार को जलता देख आस पास के लोग आग बुझाने में जुट गए। आग इतनी भीषण थी कि आग कुछ ही देर में धूं- धूं कर जलने लगी। रिफाइनरी दमकल की गाड़ी तत्काल मौके पर पहुंची, तब तक कार पूरी तरह जलकर खाक हो चुकी थी।
यह भी पढ़ें

बिजनौर में पटाखा फैक्ट्री में लगी आग, एक की मौत, पांच घायल

फायर बिग्रेड की टीम ने आग पर पाया काबू

रिफाइनरी थाना प्रभारी आइपीएस ट्विंकल जैन ने बताया, “वृंदावन के रहने वाले गोपाल वर्मा किसी काम से आगरा जा रहे थे। एनएच-19 में थाना रिफाइनरी के पास कार के बोनट से अचानक धुआं निकलने लगा। देखते ही देखते कार से आग की लपटें उठने लगीं। आग को देख चालक गोपाल ने कूदकर जान बचाई। घटना को लेकर आसपास लोगों की भीड़ जुट गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर फायर बिग्रेड की गाड़ी को बुलाकर आग पर काबू पाया। आग से कार पूरी तरह जल गई। हालांकि, इस दौरान हाइवे पर यातायात बाधित नहीं हुआ।”

Hindi News/ Mathura / दिल्ली- आगरा हाईवे पर चलती कार में लगी आग, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान

ट्रेंडिंग वीडियो