scriptयूपी पुलिस की महिला कॉन्सटेबल पर तेजाब डालने वाले सभी आरोपियों पर लगा गैंगस्टर | acid attack on up police woman constable update gangster on accused | Patrika News
मथुरा

यूपी पुलिस की महिला कॉन्सटेबल पर तेजाब डालने वाले सभी आरोपियों पर लगा गैंगस्टर

श्रीकृष्ण जन्मभूमि की सुरक्षा में तैनात थी महिला सिपाही। 4 अप्रैल की सुबह ड्यूटी पर जाते समय उस पर फेंका गया था तेजाब।

मथुराJul 23, 2019 / 10:22 am

suchita mishra

मथुरा। श्रीकृष्ण जन्मभूमि की सुरक्षा में तैनात उत्तर प्रदेश पुलिस की महिला सिपाही पर तेजाब फेंकने वाले आरोपियों पर पुलिस ने गैंगस्टर की कार्रवाई की है। सभी आरोपी फिलहाल जेल में बंद हैं।

यह भी पढ़ें

Yogi sarkar का Budget आज, आगरा, शाहजहांपुर और बरेली को सौगात मिलने की आशा

चार अप्रैल को हुआ था हमला
बुलंदशहर की रहने वाली यूपी पुलिस की महिला सिपाही नीलम की ड्यूटी श्रीकृष्ण जन्म स्थान की सुरक्षा में लगी थी। इस कारण वो पिछले एक साल से मथुरा के दामोदरपुरा इलाके में किराए पर रह रही थी। चार अप्रैल की सुबह करीब 5 बजे महिला ड्यूटी के लिए जा रही थी। तभी कुछ युवक कार में सवार होकर आए और महिला सिपाही पर तेजाब डालकर भाग गए थे।
यह भी पढ़ें

ताजमहल पर आरती का ऐलान करने वाले शिवसेना नेता का निष्कासन पत्र हुआ वायरल, सच्चाई चौंकाने वाली…



एक आरोपी को पहचानती थी महिला सिपाही
उन आरोपियों में से एक आरोपी संजय को महिला सिपाही पहचानती थी। संजय ने ही कार से उतरकर उस पर तेजाब फेंका था। उसके बाकी दोस्त हिमांशु, बॉबी, सोनू, किशन और पुनीत कार में ही थे। हिमांशु के पास भी बोतल में तेजाब था, लेकिन वो महिला सिपाही पर फेंक नहीं पाया था। इस मामले में मुख्य आरोपी संजय समेत सभी छह आरोपियों की गिरफ्तारी कर उन्हें जेल भेज दिया था। सभी आरोपी बिजलीपुर थे। अब पुलिस ने सभी आरोपियों पर गैंगस्टर की कार्रवाई की है।

Home / Mathura / यूपी पुलिस की महिला कॉन्सटेबल पर तेजाब डालने वाले सभी आरोपियों पर लगा गैंगस्टर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो