scriptसर्दी के चलते 12वीं तक के सभी स्कूल बंद रखने का नया आदेश जारी, जानिए कब खुलेंगे स्कूल | all schools closed till 23 january 2020, new order released | Patrika News
मथुरा

सर्दी के चलते 12वीं तक के सभी स्कूल बंद रखने का नया आदेश जारी, जानिए कब खुलेंगे स्कूल

 
शीतलहर का प्रकोप देखते हुए मथुरा में डीएम ने 22 व 23 जनवरी को 12वीं तक के सभी स्कूल बंद रखने का आदेश दिया है। हालांकि हाईस्कूल व इंटर की प्रयोगात्मक परीक्षाएं यथावत रहेंगी।

मथुराJan 22, 2020 / 12:13 pm

suchita mishra

school closed order

school closed order

मथुरा। शीतलहर का प्रकोप देखते हुए जिलाधिकारी सर्वज्ञराम मिश्र ने कक्षा 12वीं तक के सभी विद्यालयों को 22 और 23 जनवरी तक बंद रखने के आदेश दिए हैं। आदेश का कड़ाई से पालन करने के लिए जिला विद्यालय निरीक्षक व बेसिक शिक्षाधिकारी को निर्देश दिए गए हैं। साथ ही कहा गया है कि यदि आदेश की अनदेखी कर 22 व 23 जनवरी को स्कूल खोले गए तो विद्यालय प्रबंधकों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। डीएम के आदेशानुसार जिला विद्यालय निरीक्षक ने समस्त राजकीय, अशासकीय सहायता प्राप्त, स्ववित्त पोषित मान्यता प्राप्त, समस्त बोर्ड सीबीएसई व आईसीएसई, मदरसा बोर्ड व अन्य बोर्ड के विद्यालय में कक्षा एक से लेकर 12वीं तक के सभी स्कूलों को बंद करने के निर्देश जारी किए हैं। हालांकि इस बीच हाईस्कूल व इंटर की प्रयोगात्मक परीक्षाएं यथावत रहेंगी।
Must Read- Weather Alert ताजमहल के शहर पर कोहरे का हमला, दृश्यता शून्य, जानिए आगे पांच दिन कैसा रहेगा मौसम, देखें वीडियो

बता दें कि मथुरा जिले में अभी तक गलनभरी सर्दी का प्रकोप जारी है। घने कोहरे ने जीवन अस्त व्यस्त किया हुआ है। मंगलवार की सुबह की शुरुआत घने कोहरे से हुई। हालांकि दिन में थोड़ी धूप निकलने से लोगों को कुछ राहत मिली। केंद्रीय बकरी अनुसंधान केंद्र फरह के अनुसार मंगलवार को अधिकतम तापमान 18 डिग्री सेल्सियस तथा और न्यूनतम तापमान 5 डिग्री सेल्सियस मापा गया। बुधवार को फिर से सुबह की शुरुआत कोहरे के साथ हुई। साथ ही शीतलहर के कारण ठिठुरन बरकरार है।

Home / Mathura / सर्दी के चलते 12वीं तक के सभी स्कूल बंद रखने का नया आदेश जारी, जानिए कब खुलेंगे स्कूल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो