scriptarmy rescues bike rider trapped between hydra in road accident | Mathura News : सड़क हादसे में हाइड्रा वाहन के बीचों बीच फंसा बाइक सवार, जान बचाने के लिए सेना ने झोंकी ताकत | Patrika News

Mathura News : सड़क हादसे में हाइड्रा वाहन के बीचों बीच फंसा बाइक सवार, जान बचाने के लिए सेना ने झोंकी ताकत

मथुरा में हुए एक हादसे में बाइक सवार के लिए सेना के जवान मसीहा बन गए। हादसे में बाइक सवार युवक हाइड्रा वाहन के बीचों बीच फंस गया था। इसकी जानकारी मिलते ही दो दर्जन सेना के जवान और अधिकारी अपनी क्रेन के साथ मौके पर पहुंचे और आधे घंटे की मशक्कत के बाद युवक की जान बचा ली।

मथुरा

Published: May 06, 2022 01:28:50 pm

यूपी के मथुरा में शुक्रवार को एक भीषण सड़का हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि एक हाइड्रा वाहन ब्रेक फेल होने से अनियंत्रित होकर एक कार से टकरा गया। इसी दौरान पीछे से आ रहा एक बाइक सवार हाइड्रा के पहियाें के बीचों बीच फंस गया। सूचना के आधे घंटे बाद भी पुलिस नहीं पहुंची तो सेना के जवानों ने मोर्चा संभाल लिया। सेना के अधिकारियों ने दो दर्जन जवानों के साथ युवक को बचाने के लिए पूरी ताकत झोंक दी और अपनी क्रेन की मदद से हाइड्रा के बीच फंसे युवक को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला। इसके बाद सेना के जवानों ने युवक को अपनी यूनिट के अस्पताल में भर्ती कराया। बताया जा रहा है कि युवक खतरे से बाहर है। फिलहाल उसका सैनिक अस्पताल में इलाज चल रहा है।
army-rescues-bike-rider-trapped-between-hydra-in-road-accident.jpg
Mathura News : सड़क हादसे में हाइड्रा वाहन के बीचों बीच फंसा बाइक सवार, जान बचाने के लिए सेना ने झोंकी ताकत।
दरअसल, यह घटना सदर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले मछली फाटक के समीप एसबीआई बैंक चौराहे के योद्धा मार्ग की है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार एक हाइड्रा वाहन योद्धा मार्ग की तरफ जा रहा था। इसी बीच अचानक हाइड्रा के ब्रेक फेल हो गए। ब्रेक फेल होने के कारण हाइड्रा अनियंत्रित होकर एक कार में जा घुसा और इसी दौरान पीछे से आ रहा है एक बाइक सवार हाइड्रा के पहियों के बीचों बीच फंस गया। हादसा होने के कारण पुल के दोनों तरफ भीषण जाम की स्थिति पैदा हो गई।
यह भी पढ़ें- यूपी बोर्ड की कॉपी में छात्र ने लिखा- बहुत हो गया, अब पुष्पा लिखेगा नहीं...

बिना समय गंवाए मौके पर पहुंचे सेना के जवान

हादसा की सूचना तत्काल पुलिस को दी गई, लेकिन पुलिस आधा घंटे बाद भी मौके पर नहीं पहुंच सकी। जैसे ही सेना के अधिकारियों को हादसे के बारे में पता चला तो वह बिना समय गंवाए हुए करीब दो दर्जन जवान अपनी क्रेन लेकर मौके पर पहुंच गए। सेना के जवानों ने क्रेन की मदद से हाइड्रा के बीच फंसे बाइक सवार को आधे घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाल लिया और तत्काल प्राथमिक उपचार के लिए अपनी यूनिट के अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसका उपचार चल रहा है। सेना के जवान और अधिकारियों की सूझबूझ के चलते बाइक सवार की जान बच गई।
यह भी पढ़ें- पुलिसकर्मियों को कमरे बंद कर पत्नी संग फरार हुआ डॉन फहीम एटीएम, दो सिपाही गिरफ्तार

...तो नहीं बचती बाइक सवार की जान

प्रत्यक्षदर्शी भैरव सिंह ने बताया कि हाइड्रा के ब्रेक फेल हो जाने के कारण यह हादसा हुआ है। पहले हाइड्रा ने कार को टक्कर मारी थी और उसके बाद बाइक सवार को। सेना के जवान अगर नहीं होते तो बाइक सवार की जान नहीं बचती। काफी देर बाद मौके पर पहुंचे पुलिस वाले खड़े होकर देखते रहे और वीडियो बनाते रहे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

बीईओ का रिटायर्ड शिक्षक से रिश्वत मांगने का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल, 60 हजार की थी डिमांडMumbai Rain: IMD की बड़ी भविष्यवाणी, मुंबई में अगले 24 घंटे में मूसलाधार बारिश होने की संभावनाIND vs ENG: Virat Kohli की खराब फॉर्म इंग्लैंड में भी जारी, 4 मैच खेलने वाले गेंदबाज ने किया आउट, देंखे विडियोMumbai News Live Updates: मुंबई में पिछले 24 घंटे में 978 कोरोना के नए मामले सामने आए, दो मरीजों की मौतनूपुर शर्मा केस: कांग्रेस बोली- BJP सरकार को मांगनी चाहिएMaharashtra Politics: बीजेपी नेता राहुल नार्वेकर ने विधानसभा स्पीकर के लिए दाखिल किया नामांकन, 3 जुलाई को होगा चुनावRajasthan Monsoon Update: सात जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, यहां झूम के बरसे बादलIndian Railway: अब सभी ट्रेनों में जनरल कोच शुरू
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.