किसानों को पैरों तले रौंदना चाहती है सरकार - कुँवर नरेंद्र सिंह

- मोदी सरकार किसान विरोधी

- किसानों पर जानबूझकर कराया गया लाठी चार्ज
- गाजीपुर बॉर्डर पर किसानों के साथ हुआ गलत
- कृषि कानून से अन्नदाता को ख़त्म करना चाहती है सरकार

By: arun rawat

Published: 30 Jan 2021, 01:47 PM IST

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क


मथुरा. मोदी सरकार किसानों को अपने पैरों तले रौंद ना चाहती है। किसानों पर दिल्ली में बरसाई गई लाठियां और हिंसा बहुत ही निंदनीय है और हम हमेशा किसानों के साथ हैं। रालोद नेता कुंवर नरेंद्र सिंह ने बृज मंडल राजपूत महासभा के क्षेत्रीय कार्यालय के उद्घाटन के दौरान कहीं।


26 जनवरी के दिन दिल्ली के गाजीपुर बॉर्डर पर किसान और पुलिस की झड़प में सैकड़ों किसान घायल हुए तो वही पुलिस के जवानों के भी चोट आई। रालोद नेता और राजपूत महासभा के अध्यक्ष कुंवर नरेंद्र सिंह ने कहा कि कृषि कानून बिल का विरोध कर रहे किसानों पर जिस तरह से भाजपा ने लाठियां बरस रही है वह दु:खद है। जो अन्नदाता देश को अन्न उगाकर खिलाता है वह किसान अपने हक को आंदोलन कर रहा है और किसानों के ऊपर तानाशाही तरीके से लाठीचार्ज कराया जाता है हम यह बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेंगे। किसानों के साथ जो हुआ जो किसान घायल हुए हैं उनके प्रति एवं संवेदना रखते हैं सरकार किसानों की आवाज को दबाना चाहती है। कुंवर नरेंद्र सिंह का यह भी कहना है की एमएसपी अगर लागू हो गया तो देश का अन्नदाता सड़क पर आ जाएगा और उसे उसकी फसल का सही दाम नहीं मिल पाएगा कृषि कानून को वापस लिया जाए और किसानों से सरकार माफी माँगे। कुँवर नरेंद्र सिंह ने राधे एनक्लेव कॉलोनी में बृज मंडल राजपूत महासभा के क्षेत्रीय कार्यालय के उद्घाटन के दौरान कहीं।


ब्रजमंडल राजपूत महासभा के अध्यक्ष कुंवर नरेंद्र सिंह, नगर अध्यक्ष धर्मपाल सिंह सोलंकी, वरिष्ठ उपाध्यक्ष भजन सिंह सिसौदिया, महामंत्री अटल सिंह, उपाध्यक्ष ठाकुर सीपी सिंह जादौन, उपाध्यक्ष प्रेमपाल सिंह, संरक्षक राम सिंह, संयोजक ठाकुर रमेश सिंह तोमर, समाजसेवी ठाकुर रमेश चंद्र, ठाकुर सियाराम प्रधान, ठाकुर जगबीर सिंह जादौन, कुंवर जितेंद्र सिंह, ठाकुर नरेश पाल सिंह, ठाकुर अशोक प्रताप सिंह, मास्टर बनवारी लाल, डॉक्टर नवल सिंह सिसौदिया आदि लोग मौजूद रहे।

By - Nirmal Rajpoot

Show More
arun rawat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned