खली बना रहे हैं मथुरा के लाल को 'महाबली', देखें वीडियो

खली बना रहे हैं मथुरा के लाल को 'महाबली', देखें वीडियो

Amit Sharma | Publish: Sep, 27 2018 09:50:45 PM (IST) | Updated: Sep, 27 2018 09:50:46 PM (IST) Mathura, Uttar Pradesh, India

मूल रूप से बलदेव के गांव तलफी घड़ी (कंजौली घाट) के रहने वाले ट्रक ड्राइवर का बेटा अब जल्द डब्लूडब्लूई की रिंग में दस्तक देता दिखेगा।

मथुरा। गांव के किसान परिवार से ताल्लुक रखने वाले युवक को द ग्रेट खली ट्रेनिंग देकर 'महाबली' बना रहे हैं। मूल रूप से बलदेव के गांव तलफी घड़ी (कंजौली घाट) के रहने वाले ट्रक ड्राइवर का बेटा अब जल्द डब्लूडब्लूई की रिंग में दस्तक देता दिखेगा। इसके साथ ही डब्ल्यूडब्ल्यूई रिंग से कान्हा की नगरी मथुरा का अटूट रिश्ता जुड़ जाएगा।
यह भी पढ़ें- योगी के इस मंत्री ने राम मंदिर को बताया 'मुद्दा', 2019 चुनाव को लेकर दिया बड़ा बयान, देखें वीडियो

 

यह भी पढ़ें- जलवा जुनून 2018 के परिणाम घोषित, जानिए कौन है यूपी में बेस्ट, देखें वीडियो

ग्रेट खली की रेसलिंग अकादमी सीडब्लूई के हिसार कैंप में तैयारी कर रहे मंगल श्रीवास्तव का क्षेत्रीय लोगों ने बुधवार को बलदेव स्थित होटल स्वाती पैलेस में अभिनंदन कार्यक्रम आयोजित कर जोशीला स्वागत किया। स्वागत समारोह में भारतीय किसान यूनियन के जिलाध्यक्ष राजकुमार तोमर ने कहा कि मंगल हमारे क्षेत्र की शान है। अपने गांव क्षेत्र के होनहार युवक की होसला अफजाई एवं सहयोग करना सब का फर्ज है। मंगल ने बताया कि अभी तक इस रिंग में देश के चुनिंदा लोग ही उतर सके हैं। इसके लिये वह ट्राइल भी दे चुके हैं। मंगल ने कहा कि अगले छह महीने में उन्हें पहला ब्रेक मिलेगा। ऑस्ट्रेलिया की एक अकादमी भी अपने यहां फाइटिंग के लिये ऑफर दे रही है लेकिन उनका सपना डब्लूडब्लूई में खेलने का है जल्द ही यह सपना पूरा होगा।

यह भी पढ़ें- विश्व की सबसे खूबसूरत इमारत ताजमहल के शहर आगरा में दो दिन भी नहीं रुकते पर्यटक, जानिये क्या है कारण

इस मौके पर तोमर ने 5001रुपए प्रोत्साहन स्वरूप मंगल श्रीवास्तव को प्रदान किये। इसके साथ ही स्वागत कार्यक्रम में शामिल हुए विधायक प्रतिनिधि पूर्व जिलापंचायत सदस्य पंकज प्रकाश ने भी मंगल का होसला बढ़ाते हुए पूरी तरह मदद करने का आश्वासन दिया। वहीं भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष सत्यपाल चौधरी, कॉपरेटिव बैंक के निहाल सिंह आर्य, बलदेव के चेयरमैन कमल पांडेय, बलदेव थानाध्यक्ष सूरज प्रकाश शर्मा ने भी अभिनंदन किया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned