scriptजब बृज के छोरा बन गए ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा, देखें वीडियो | Holi 2019 Power minister Shrikant sharma celebrated holi in mathura | Patrika News
मथुरा

जब बृज के छोरा बन गए ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा, देखें वीडियो

श्रीकांत शर्मा ने भी दूसरों को रंग से सराबोर करने में कोई कमी नहीं रखी। उन्होंने होली गीत सुनाकर सबको मंत्रमुग्ध कर दिया।

मथुराMar 22, 2019 / 04:38 pm

अमित शर्मा

Shrikant sharma

Shrikant sharma

मथुरा। बृज की होली के रंग निराले हैं। यहां आकर होली खेलने वालों का सौभाग्य है। उत्तर प्रदेश के ऊर्जामंत्री श्रीकांत शर्मा ने जब होली खेली तो बृजके छोरा की तरह नजर आए। जनता ने उन्हें रंग में डुबो दिया तो श्रीकांत शर्मा ने भी दूसरों को रंग से सराबोर करने में कोई कमी नहीं रखी। उन्होंने होली गीत सुनाकर सबको मंत्रमुग्ध कर दिया।
आज बिरज में होरी है रे रसिया

इस दौरान ऊर्जामंत्री श्रीकांत शर्मा ने बताया आज सब पूरा बृज होली के रंग में है। होली के उत्सव के मध्यम से हमारो जो इष्ट हैं कृष्णा, बाय हम स्मरण करें हैं। अपने राधे की रानी को स्मरण करें हैं। आज सब बृजबासी पूरे रंग में रंगे भये हैं। पूरो बृज होली मनाय रहो है और होली गाय रहो है। उन्होंने गीत सुनाय- आज बिरज में होरी है रे रसिया..। बता दें कि ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा हर साल मथुरा में होली की मस्ती में ऐसे मस्त हो जाते हैं कि हर कोई उन्हें देखता ही रह जाता है।

Home / Mathura / जब बृज के छोरा बन गए ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो