scriptदेवरिया नारी निकेतन खुलासे के बाद रालोद का सीएम योगी पर हमला, मांगा इस्तीफा | Jayant Chaudhary ask Resign of Yogi Adityanath on devariya shelter hom | Patrika News
मथुरा

देवरिया नारी निकेतन खुलासे के बाद रालोद का सीएम योगी पर हमला, मांगा इस्तीफा

देवरिया के नारी निकेतन की सच्चाई उजागर होनेे के बाद जयंत ने योगी आदित्यनाथ से नैतिकता के आधार पर इस्‌तीफा देने की मांग की।

मथुराAug 07, 2018 / 04:45 pm

अमित शर्मा

jayant chaudhary

देवरिया नारी निकेतन खुलासे के बाद रालोद का सीएम योगी पर हमला, मांगा इस्तीफा

मथुरा। राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) के उपाध्यक्ष जयंत चौधरी मथुरा पहुंचे। जयंत ने अपने आगामी कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लिया साथ ही योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा। देवरिया के नारी निकेतन की सच्चाई उजागर होनेे के बाद जयंत ने योगी आदित्यनाथ से नैतिकता के आधार पर इस्‌तीफा देने की मांग की।
देवरिया घटना शर्मनाक और अमानवीय

मीडिया से बात करते हुए रालोद के उपाध्यक्ष जयंत चौधरी ने कहा कि आगामी 10 अगस्त को हमारा कार्यक्रम है उसी कार्यक्रम के दृष्टिगत कार्यक्रताओं से मुकलकात की। वहीं योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि योगी की प्रशासनिक कमियांं हैंं वो धीरे धीरे उजागर हो रही हैं। इतना समय चुनाव लड़ने और लड़ाने में ले लेते हैं उतना समय सरकार की बारीकियों में रखें और सब लोगों को काम पर लगाया जाए तो नतीजे ज्यादा बेहतर होंगे। पुलिस तंत्र को लेकर गहरा अविश्वास भरा हुआ है जनता ये महसूस कर रही है कि जब से योगी सरकार आई है भ्रष्टाचार बढ़ा है। जयंत ने कहा कि योगी के राज में अपराध भी नहीं रुक रहा है। उनका दावा है कि सारे अपराधियों को बाहर भगा दिया या मौत के घाट उतार दिया तो अपराध कम क्यों नहीं हो रहा। अपराध के सरकार के जो आंकड़े हैं ये बताते हैंं कि यहां महिलायें सुरक्षित नहीं हैंं। देवरिया के नारी निकेतन की घटना पर गहरा दुःख व्यक्त करते हुए कहा कि जो भी देवरिया में हुआ बेहद शर्मनाक और अमानवीय है। पांच बच्चोंं को तो विदेश भी भेजा गया है, यह गंभीर जांच का विषय है। गृह मंत्रालय योगी आदित्यनाथ खुद ही सभाल रहे हैं इसलिए स्टष्ट जांच की जिम्मेदारी उन्हीं की है।
यूपी के लोग अपने आपको ठगा महसूस कर रहे हैं

जयंत ने कहा कि योगी आदित्यनाथ की नैतिक जिम्मेदारी है कि वह अब स्तीफा दे दें। यूपी के लोग अपने आपको ठगा महसूस कर रहे हैं। पुलिस वाले घूस लेकर फर्जी मुकदमा दर्ज कर रहे हैं यहा तक की फर्जी एनकाउंटर तक किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि आगरा में तीन पुलिसकर्मी इस सच्चाई को स्‌वीकार करने की वजह से निलबंन कर दिए गए हैं। इससे कुछ नहीं होता इसकी जड़ें ऊपर तक जुड़ी हुई हैं।

Home / Mathura / देवरिया नारी निकेतन खुलासे के बाद रालोद का सीएम योगी पर हमला, मांगा इस्तीफा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो