25 हजार के इनामी साजिद की तीन राज्यों की पुलिस को थी तलाश, गिरफ्तार

25 हजार के इनामी साजिद की तीन राज्यों की पुलिस को थी तलाश, गिरफ्तार

Amit Sharma | Updated: 12 Jul 2019, 07:55:57 PM (IST) Mathura, Mathura, Uttar Pradesh, India

-मथुरा पुलिस ने 25-25 हजार के दो इनामी बदमाश दबोचे
-हरियाणा, यूपी और राजस्थान में वारदातों को अंजाम देता है गिरोह
-मुठभेड़ के दौरान दोनों को किया गया गिरफ्तार, तीन बदमाश भाग निकले

मथुरा। शातिर साजिद की यूपी, हरियाणा, राजस्थान की पुलिस को तलाश थी। इसके खिलाफ तीनों राज्यों में 24 मुकदमे पंजीकृत हैं। इतना ही नहीं साजिद के गिरोह में तीनों ही राज्यों के बदमाश शामिल हैं। गिरफ्तार बदमाश शाजिद बेहद शातिर किस्म का अपराधी है। इसके उपर यूपी, राजस्थान और हरियाणा तीनों राज्यों के विभिन्न पुलिस स्टेशनों में मुकदमा दर्ज हैं।

यह भी पढ़ें- सीवर का गड्ढा खोद रहे दो मजदूरों के ऊपर गिरी मिट्टी की ढाय, मौत

हरियाणा के पलवल, नूह, फरीदाबाद, सैंट्रल फरीदाबाद, बल्लभगढ़, शहर पलवल, सदर पलवल, सैक्टर 55 फरीदाबाद, मानेसर गुरूग्राम, सराय खाजा फरीदाबाद, एसजीएम नगर फरीदाबाद, राजस्थान के अलवर, यूपी के कोसीकलां, वृंदावन आदि थानों में 24 मुकदमे दर्ज हैं। जबकि दूसरे गिरफ्तार अभियुक्त पहलू के खिलाफ कोसीकलां और वृंदावन थाने में नौ मुकदमा पंजीकृत हैं।

यह भी पढ़ें- मुड़िया पूर्णिमा: देश-विदेश से पहुंच रहे श्रद्धालु, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

तीनों ही प्रदेशों की पुलिस को साजिद की तलाश थी लेकिन सफलता मथुरा पुलिस के हाथ लगी। छाता पुलिस ने 25 हजार के दो इनामी बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। जबकि तीन बदमाश भाग निकलने में सफल रहे।

यह भी पढ़ें- मरीज के साथ जिला अस्पताल पहुंचे तो करना पड़ सकता है यह काम, देखें वीडियो

साजिद पुत्र जैकम और पहलू पुत्र दीनू निवासी निवासी ग्राम नई थाना विछौर जनपद नूह मेवात हरियाणा को पुलिस ने थाना पलवल क्षेत्र में लूटी गयी मारिति ईको के साथ ग्राम कामर से ग्राम नई को जाने वाले रास्ते पर पचंशील मंदिर के पास समय करीब दो बजे मठुभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया। इस दौरान इनके तीन साथी राहुल पुत्र विजय सिंह निवासी रघुनाथपुरी कोसीकलां, हेमंत पुत्र चन्द्रपाल निवासी मीना नगर कोसीकलां तथा शब्बीर निवासी कामन का वास थाना खोह जिला भरतपुर रात के अंधेरे का लाभ उठा कर भाग जाने में सफल रहे। पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्तों से पूछताछ के बाद हरियाणा व मथुरा में हुई कई लूटों के खुलासे का दावा किया है। उनके कब्जे से लूट के पैसे व अवैध तंमचा व कारतूस बरामद हुए हैं।

यह भी पढ़ें- कहीं आपके पास भी तो नहीं है फर्जी आधार, हो सकती है जेल!

गिरोह में तीन राज्यों के बदमाश
यह गिरोह यूपी, हरियाणा और राजस्थान में अपराधिक वारदातों को अंजाम देता रहा है। गिरोह में तीनों ही राज्यों के अपराधी शामिल हैं। इसलिए वारदात को अंजाम देने के बाद एक राज्य से दूसरे राज्य की सीमा में खिसकने में इन्हें आसानी रहती है।

इनपुट- सुनील शर्मा

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned