scriptPremanand Maharaj: प्रेमानंद महाराज को पहली बार आया गुस्सा, बोले -तुम्हें नरक में भी नहीं मिलेगी जगह | Premanand Maharaj: Premanand Maharaj got angry for the first time, said- you will not get a place even in hell | Patrika News
मथुरा

Premanand Maharaj: प्रेमानंद महाराज को पहली बार आया गुस्सा, बोले -तुम्हें नरक में भी नहीं मिलेगी जगह

Premanand Maharaj: वीडियो में संत प्रेमानंद महाराज कह रहे हैं कि लाडिली जी सदा प्रकट हैं, वे बरसाना के महल में नित्य विराजमान हैं। ये कथा प्रवक्ता कभी गया है बरसाना, कभी देखा है श्रीजी को? कैसे बताऊं कि हमारी लाडली जी क्या हैं, जो श्री बरसाना में नित्य प्रकट हैं।

मथुराJun 12, 2024 / 11:36 am

Aman Pandey

Premanand Maharaj wear yellow dress

Premanand Maharaj wear yellow dress

Premanand Maharaj: कथा प्रवक्ता प्रदीप मिश्रा द्वारा राधारानी के प्रति दिए गए वक्तव्य से प्रेमानंद महाराज बेहद आहत और नाराज हैं। उन्होंने कथा प्रवक्ता को प्रदीप मिश्रा से बरसाना जाकर राधारानी के सामने शाष्टांग दंडवत करके माफी मांगने को कहा है। संत प्रेमानंद महाराज का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

जानें क्या है पूरा मामला

बताते चलें कि पिछले कई दिनों से कथा प्रवक्ता प्रदीप मिश्रा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें प्रदीप मिश्रा कह रहे हैं कि बरसाने में राधा रानी की उपस्थिति ही नहीं है। बरसाने में तो वे कभी कभार आती-जाती थीं। उनका विवाह छाता में हुआ था। इस तरह की तमाम बातें वायरल वीडियो में राधारानी को लेकर कहीं गयी हैं, जिससे ब्रजवासियों में भारी नाराजगी है। प्रख्यात संत प्रेमानंद महाराज को किसी ने प्रदीप मिश्रा का उक्त वायरल हो रहा वीडियो दिखा दिया। वीडियो देखकर संत प्रेमानंद महाराज गुस्से में हैं। इसके बाद संत प्रेमानंद का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वे कह रहे हैं कि इस कृत्य के लिए कथा प्रवक्ता को नरक में भी स्थान नहीं मिलेगा।
वीडियो में संत प्रेमानंद महाराज कह रहे हैं कि लाडिली जी सदा प्रकट हैं, वे बरसाना के महल में नित्य विराजमान हैं। ये कथा प्रवक्ता कभी गया है बरसाना, कभी देखा है श्रीजी को? कैसे बताऊं कि हमारी लाडली जी क्या हैं, जो श्री बरसाना में नित्य प्रकट हैं। इस कथा प्रवक्ता ने कितने ग्रंथ पढ़े हैं? कथा प्रवक्ता चापलूसी से संसार वालों को रिझा सकते हो, लेकिन श्रीजी के विषय में कोई ना बोले, नहीं तो आगे देख लेना यह किसी काम का नहीं रह जाएगा।

डीएम से आज मिलेंगे संतजन

ब्रज तीर्थ देवालय न्यास (रजिस्टर्ड) ब्रज मंडल मथुरा का एक प्रतिनिधि मंडल ब्रजेश्वरी श्री राधारानी जी पर अशोभनीय टिप्पणी करने वाले कथा वाचक प्रदीप मिश्रा के विरोध में बुधवार को एसएसपी से मुलाकात करेगा। अशोभनीय टिप्पणी पर कथा प्रवक्ता के विरुद्ध एफआईआरदर्ज कराई जाएगी।

Hindi News/ Mathura / Premanand Maharaj: प्रेमानंद महाराज को पहली बार आया गुस्सा, बोले -तुम्हें नरक में भी नहीं मिलेगी जगह

ट्रेंडिंग वीडियो