करवाचौथ से पहले बहु को दी गई ऐसी सजा, वो भी तांत्रिक के कहने पर..., कांप उठेगी रूह, देखें वीडियो

करवाचौथ से पहले बहु को दी गई ऐसी सजा, वो भी तांत्रिक के कहने पर..., कांप उठेगी रूह, देखें वीडियो
Saas, Bahu

Dhirendra yadav | Publish: Oct, 25 2018 02:32:14 PM (IST) Mathura, Uttar Pradesh, India

बहु को अपनी ससुराल में इतनी बड़ी सजा मिलेगी, उसने कभी सोचा भी नहीं था।

मथुरा। बहु को अपनी ससुराल में इतनी बड़ी सजा मिलेगी, उसने कभी सोचा भी नहीं था। सास को उस पर शक था, इसिलए सास ने बहू के सामने अग्निपरीक्षा रख दी, वो भी एक तांत्रिक के कहने पर। ससुरालीजनों ने सारी हदें पार करते हुए उसके हाथों पर चूल्हे की जलती लकड़ी रख दी। इस मामले में पीड़ित लड़की के पिता ने थाने में सास सहित छह लोगों के खिलाफ मारपीट करने और उत्पीड़न करने की शिकायत दर्ज कराई है। तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

यहां का है मामला
थाना क्षेत्र के गांव नगला बरी निवासी बनवारी के दो बेटों जयवीर और यशवीर की शादी 19 अप्रैल 2017 को सादाबाद के गांव नगला फत्ता निवासी किशन सिंह की दो बेटियों सुमानी और पुष्पा के साथ हुई थी। आरोप है कि शादी के बाद सास नेहनी अपनी बहू सुमानी पर शक करने लगी और उसके चरित्र पर सवाल उठाने लगी। सुमानी ने जब इसका विरोध किया तो उसकी ससुरालीजनों ने पिटाई भी की। आरोप है कि 19 अक्टूबर को सास नेहनी ने बहू सुमानी पर शक करते हुए गंभीर आरोप लगाए और जब सुमानी ने अपने ऊपर लगे आरोपों को गलत बताया तो एक तांत्रिक की सलाह पर उसकी अग्नि परीक्षा लेने के लिए चूल्हे से आग लेकर सुमानी के हाथ जला दिए।

पिता ने दी तहरीर
जब इस घटना के बारे में पीड़िता के पिता किशन सिंह को पता चला तो उसने थाना मांट में अपने दामाद जयवीर, यशवीर और ननद रेनू और पूनम व सास-ससुर नेहनी और बनवारी के खिलाफ अपनी बेटी के हाथ जलाने और अतिरिक्त दहेज के लिए उत्पीड़न करने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। पीड़ित लड़की सुमानी ने बताया कि बीते चार अक्टूबर को उसके पति जयवीर ने सोते समय उसके चाकू से हाथ काट दिए। जिससे वह गभीर रूप से घायल हो गई, लेकिन जब इसकी शिकायत उसके पिता ने महिला थाने में की तो दोनों तरफ से राजीनामा हो गया, लेकिन इसके बावजूद पति उस पर शक करता है और मारपीट कर मारने की धमकी देता है। फिलहाल तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned