scriptYamuna Expressway पर डिवाइडर से टकराई बाइक, दो की मौके पर ही मौत | Yamuna Expressway massive accident two death | Patrika News

Yamuna Expressway पर डिवाइडर से टकराई बाइक, दो की मौके पर ही मौत

locationमथुराPublished: Aug 02, 2019 04:13:09 pm

Yamuna Expressway पर अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई बाइक।बाइक सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत।

Accident

Yamuna Expressway पर डिवाइडर से टकराई बाइक, दो की मौके पर ही मौत

मथुरा। थाना राया क्षेत्र के अंतर्गत यमुना एक्सप्रेस वे ( Yamuna Expressway ) पर एक बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में बाइक पर सवार दो लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। मामले की जानकारी होते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, वहीं मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है।

यह भी पढ़ें

बिना बिजली के 18 घंटे से चल रहा है पंखा, हैरत में लोग, देखें वीडियो

यह भी पढ़ें

मथुरा से महिला सहित पांच बांग्लादेशी गिरफ्तार, हुआ बड़ा खुलासा

ये है मामला

नोएडा ( Noida ) से आगरा ( Agra ) की तरफ जाती हुई बाइक संख्या डीएल 11, ए 2145 जैसे ही थाना राया क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेसवे ( Yamuna expressway ) के माइलस्टोन संख्या 112 पर पहुंची अचानक अनियंत्रित होकर डिवाइडर में जा घुसी। डिवाइडर में बाइक टकराने के कारण बाइक पर सवार रोहित यादव और पवन तिवारी निवासी कानपुर ( Kanpur ) की दर्दनाक मौत हो गई। घटना की जानकारी पुलिस ( police ) को दी गई, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों को पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस ने दोनों मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी है, सूचना मिलते ही दोनों मृतकों के परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस अभी तक हादसे का कारण नहीं पता कर पाई है। वहीं दोनों मृतकों की पास से मिले आईडी कार्डों से मृतकों की पहचान हो पाई दोनों युवक एक निजी कंपनी में काम करते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो