scriptGhosi Loksabha: घोसी के चुनावी प्रचार में कूदा मुख़्तार अंसारी का बेटा | Patrika News
मऊ

Ghosi Loksabha: घोसी के चुनावी प्रचार में कूदा मुख़्तार अंसारी का बेटा

Loksabha Election: लोकसभा की चुनावी पिच पर आज आखिरी बैटिंग का दिन था। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव आज मऊ जिले की एकमात्र लोकसभा सीट पर अपनी पार्टी के प्रत्याशी राजीव राय के समर्थन में लोगों से वोट की अपील करने मऊ के कोपागंज में थे। इस दौरान मुख्तार अंसारी के छोटे बेटे उमर […]

मऊMay 30, 2024 / 08:28 pm

Abhishek Singh

Loksabha Election: लोकसभा की चुनावी पिच पर आज आखिरी बैटिंग का दिन था। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव आज मऊ जिले की एकमात्र लोकसभा सीट पर अपनी पार्टी के प्रत्याशी राजीव राय के समर्थन में लोगों से वोट की अपील करने मऊ के कोपागंज में थे। इस दौरान मुख्तार अंसारी के छोटे बेटे उमर अंसारी ने उनके साथ मंच साझा किया।
पत्रकारों से बातचीत करते हुए उमर अंसारी ने अब्बास अंसारी के मामले में कहा कि सत्य की जीत हुई है। जेल से बाहर आने की बात पर उन्होंने कहा कि इस समय कोर्ट बंद है जैसे ही कोर्ट खुलती है उन्हें जमानत मिल जायेगी। चुनाव लड़ने की बात पर उन्होंने कहा कि बात चल रही थी पर ये बात सिर्फ मीडिया में ही चल रही थी। ओमप्रकाश राजभर के बारे में उन्होंने कहा कि हमारा पारिवारिक रिश्ता ठीक है लेकिन इस चुनाव में हम सपा के साथ हैं। हम जिसके साथ रहते हैं बड़ी मजबूती से और खुलेआम रहते हैं। उमर अंसारी ने कहा कि मैं आप सभी के माध्यम से यह अपील करना चाहता हूं कि आप सभी राजीव राय को जिताइये।

Hindi News/ Mau / Ghosi Loksabha: घोसी के चुनावी प्रचार में कूदा मुख़्तार अंसारी का बेटा

ट्रेंडिंग वीडियो