scriptमेरठ में चलती कार में लगी भीषण आग, चार लोग जिंदा जलकर हुए राख | A moving car caught fire in Meerut, four people burnt alive | Patrika News
मेरठ

मेरठ में चलती कार में लगी भीषण आग, चार लोग जिंदा जलकर हुए राख

मेरठ में रविवार को भयावह हादसा हो गया।चौधरी चरण सिंह कांवड़ पटरी मार्ग पर रविवार की रात जानी और भोला के बीच दिल्ली से हरिद्वार जा रही सेंट्रो कार में गांव सिसौला खुर्द के सामने आग लग गई। कार में सवार चारों लोग जिंदा जल गए।

मेरठJun 02, 2024 / 10:36 pm

anoop shukla

मेरठ में रविवार देर शाम गंगनहर कांवड़ पटरी मार्ग पर एक कार में अचानक आग लग गई। कार में सवार 4 लोग जिंदा जल गए। जब तक फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची तब तक कार काफी जल चुकी थी।
बताया जा रहा है कि सभी हरिद्वार गंगा स्नान करने जा रहे थे। चारों मृतकों की पहचान नहीं हुई है। बॉडी इस कदर जली है कि चारों को पहचानना मुश्किल हो रहा है।

एसपी देहात कमलेश बहादुर सिंह ने बताया- लगभग 9.30 बजे के आसपास की घटना है। सेंट्रो कार में CNG लगी थी। सूचना मिलते ही जानी थाना पुलिस और फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची। कार पूरी तरह से जल चुकी थी। टीम को कार के अंदर 4 डेडबॉडी मिली हैं। कार का नंबर DL4C AP4792 है।
लाशों को देखकर ऐसा लग रहा है कि कार में 3 बड़े लोग और 1 बच्चा था। महिला और पुरुष की पहचान नहीं हो पाई है। उनके कंकाल भी जल चुके हैं। पुलिस कार की नंबर प्लेट के आधार पर कार में सवार लोगो की पहचान करने में जुटी है। कार में गैस सिलेंडर भी मिला है। फायर ब्रिगेड टीम का कहना है कि सिलेंडर में लीकेज या ब्लास्ट से कार में आग लगी होगी।

Hindi News/ Meerut / मेरठ में चलती कार में लगी भीषण आग, चार लोग जिंदा जलकर हुए राख

ट्रेंडिंग वीडियो