scriptDelhi में फिर बनी Kejariwal की सरकार, AAP नेता बोले- अब UP की बारी है | Aam Adami Party Winning In Delhi Election 2020 Celebration In Meerut | Patrika News

Delhi में फिर बनी Kejariwal की सरकार, AAP नेता बोले- अब UP की बारी है

locationमेरठPublished: Feb 11, 2020 02:13:17 pm

Submitted by:

sharad asthana

Highlights

Delhi Election के नतीजों से कार्यकर्ताओं में उत्‍साह
मेरठ में कमिश्नरी पार्क पर एक-दूसरे को खिलाए लड्डू
सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने दिल्ली चुनाव में किया था प्रचार

vlcsnap-2020-02-11-13h40m09s832.png
मेरठ। दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election) नतीजों से उत्साहित आम आदमी पार्टी (Aam Adami Party) के कार्यकर्ताओं ने मेरठ (Meerut) में भी जमकर जश्न मनाया। आम आदमी पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता मेरठ के कमिश्नरी पार्क में एकत्र हुए और एक-दूसरे को लड्डू बांटे। ‘आप’ (AAP) कार्यकर्ताओं ने आम लोगों को भी मिठाइयां बांटीं। इस दौरान पार्टी के मेरठ उपाध्यक्ष गौहर रजा सिद्दीकी ने कहा कि अब जनता भाजपा (BJP) का खेल जान चुकी है। दिल्ली (Delhi) के बाद अब यूपी (UP) की बारी है।
दिल्‍ली में बन रही है तीसरी बार सरकार

उन्होंने कहा कि अब दिल्ली में तीसरी बार सरकार बनने जा रही है। हम जश्न के रूप में आज का दिन मना रहे हैं। दिल्ली के बाद उनको उत्‍तर प्रदेश में मजबूती लानी है। आम आदमी के परिवार को बढ़ाना है। वे चाहते हैं कि यूपी में भी उनकी सरकार बने। अपनी तरफ से यूपी में वे पूरी तैयारी कर रहे हैं। दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी की जीत ने कार्यकर्ताओं के उत्साह को आसमान पर पहुंचा दिया। मंगलवार को इस जीत का जश्न कार्यकर्ताओं ने धूमधड़ाके के साथ मनाया। कार्यकर्ताओं ने दिल्ली में पांच साल केजरीवाल के नारे को बुलंद किया।
यह कहा कार्यकर्ता ने

आम आदमी पार्टी की जीत तय होते ही टोपी पहनकर कई कार्यकर्ता चौ. चरण सिंह पार्क कमिश्नरी में एकत्रित हो गए। वहां उन्‍होंने विजय समारोह मनाया। लड्डू खिलाकर पटाखे छोड़कर कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे को बधाई दी। पार्टी की जीत पर वरिष्ठ कार्यकर्ता मनोज हंस ने कहा कि ‘आप’ ने भाजपा और कांग्रेस जैसी पार्टियों को बता दिया है कि उनके हवाई दावे को जनता बर्दाश्त नहीं करेगी। मेरठ से सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने दिल्ली चुनाव में प्रचार किया था। यह आम आदमी की नहीं बल्कि पूरे भारत के आम आदमी की जीत है। दिल्ली की जनता ने बता दिया कि वह खोखले वादे को पसंद नहीं करेगी। आम आदमी को परेशान करने वाली सरकार को वह ऐसा ही सबक सिखाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो