script

कृष्ण जन्माष्टमी पर फरमानी नाज का गाना ‘ हरे कृष्णा हरे कृष्णा ’ यू टयूब पर धूम मचाने को तैयार

locationमेरठPublished: Aug 05, 2022 06:40:20 pm

Submitted by:

Kamta Tripathi

Indian Idol fame singer Farmani Naaz इंडियन आइडल फेम सिंगर फरमानी नाज द्वारा कांवड़ यात्रा पर गाए भक्ति गीत हर-हर शंभु पर अभी बवाल रूका नहीं है कि अब एक और गाना फरमानी नाज का कृष्ण जन्माष्टमी पर धूम मचाने को तैयार है। ये गाना है ‘हरे कृष्णा हरे कृष्णा’। जी हा! फरमानी नाज का ये गाना जल्द ही यू-टयूब चैनल पर अपलोड़ किया जाएगा।

कृष्ण जन्माष्टमी पर फरमानी नाज का गाना ‘ हरे कृष्णा हरे कृष्णा ’ यू टयूब पर धूम मचाने को तैयार

कृष्ण जन्माष्टमी पर फरमानी नाज का गाना ‘ हरे कृष्णा हरे कृष्णा ’ यू टयूब पर धूम मचाने को तैयार

Indian Idol fame singer Farmani Naaz फरमानी नाज के गाने हर-हर शंभु के बाद अब कृष्ण जन्मअष्टमी पर हरे कृष्णा हरे कृष्णा गाना धूम मचाने केे लिए तैयार है। बता दें कि कांवड़ यात्रा के दौरान हर हर शंभू गाना गाकर सुर्खियों में आई इंडियन आइडल फेम सिंगर फरमानी नाज ऐसे गाने गाकर मुस्लिम कटटरपंथियों के निशाने पर भी हैं। यू-ट्यूब गायिका फरमानी नाज के गाने हर-हर शंभू के धूम मचाने के बाद अब कृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर ‘हरे कृष्णा हरे कृष्णा’ नाम से भजन गाकर रिकॉर्ड किया है। यह भजन फरमान नाज अपने यू-ट्यूब चैैनल पर अपलोड करने वाली हैं। फरमानी नाज के भाई फरमान नाज ने बताया कि यह गाना फरमानी नाज ने कृष्ण जन्माष्टमी के लिए ही गाया है।
बता दें कि इस समय खतौली कस्बे से करीब 10 किमी दूर थाना रतनपुरी क्षेत्र के गांव मोहम्मदपुर माफी निवासी फरमानी नाज की दमदार आवाज ने पूरे देश में जादू बिखेरा हुआ है। अपनी इसी आवाज की बदौलत ही फरमानी नाज ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है। यू-ट्यूब पर फरमानी नाज की आवाज खूब पसंद की जा रही है। बता दें कि कांवड़ यात्रा के दौरान हर-हर शंभू भक्ति गीत गाकर फरमानी नाज को अपने ही धर्म के कटटरपंथियों का भारी विरोध झेलना पड़ा था।
उलेमाओं ने फरमानी नाज के इस काम को इस्लाम के खिलाफ बताते हुए इसका विरोध किया था। उलमाओं ने फरमानी नाज के इस तरह गाने पर सवाल उठाए थे। जिसके बाद काफी हंगामा हुआ था।
यह भी पढे़ : Farmani Naaz: फरमानी नाज ने हिंदू धर्म स्वीकारने वाले ट्वीट को लेकर किया ये बड़ा खुलासा

वहीं फरमानी नाज के समर्थन में युवा वर्ग आ गया था। हालांकि कटटरपंथियों के डर से फरमानी नाज का परिवार गांव छोड़ चुका है। फरमानी नाज का कहना है कि वो एक गायक हैं और गायक का कोई मजहब नहीं होता। वह एक कलाकार होता है। यू टयूब गायिका फरमानी नाज और उनके भाई फरमान नाज ने कहा कि इस बार श्रीकृष्ण जन्माष्टमी से पहले वह हरे कृष्णा हरे कृष्णा भजन रिलीज करेंगे। गाना रिकार्ड हो चुका है। अब उसको जल्द ही रिलीज कर दिया जाएगा। फरमानी नाज ने बताया कि उनकी दो नज्म भी जल्द ही रिली होने वाली हैं। जिनमें एक शहर-ए-मदीना और अन्य एक नज्म है।

ट्रेंडिंग वीडियो