scriptFarmani Naaz: फरमानी नाज ने हिंदू धर्म स्वीकारने वाले ट्वीट को लेकर किया ये बड़ा खुलासा | Farmani Naaz said the tweet accepting Hinduism was done from a fake account | Patrika News

Farmani Naaz: फरमानी नाज ने हिंदू धर्म स्वीकारने वाले ट्वीट को लेकर किया ये बड़ा खुलासा

locationमेरठPublished: Aug 03, 2022 08:22:22 pm

Submitted by:

Kamta Tripathi

Indian idol fame singer Farmani Naaz इंडियन आइडल फेम गायिका फरमानी नाज ने हिंदू धर्म स्वीकारने और अपने पूर्वज को हिंदू बताने वाले ट्वीट को फर्जी एकाउंट से किया गया बताया है। फरमानी नाज के सहयोगी राहुल ने कहा कि फरमानी नाज के नाम से एक फर्जी ट्वीट अकाउंट बनाकर ये ट्वीट किया गया है। उन्होंने बताया कि वो इस पर केस दर्ज करवाने की तैयारी कर रही हैं।

Farmani Naaz: फरमानी नाज ने हिंदू धर्म स्वीकारने वाले ट्वीट को लेकर किया ये बड़ा खुलासा

Farmani Naaz: फरमानी नाज ने हिंदू धर्म स्वीकारने वाले ट्वीट को लेकर किया ये बड़ा खुलासा

Indian idol fame singer Farmani Naaz इंडियन आइडल फेम फरमानी नाज के शिव भजन हर-हर शंभू…शिवा महादेवा शंभू गाने को लेकर वो कुछ कटटरपंथी उलमा के निशाने पर आ गईं हैं। उलेमाओं ने इंडिया आइडल फेम फरमानी नाज के इस भजन गायन पर अपनी तीखी प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त की है। इसके बाद से फरमानी नाज मीडिया की सुर्खियों में बनी हुई है। वहीं अब उनके समर्थन में भी बड़ा तबका खड़ हो रहा है। जिससे फरमानी नाज को आत्मबल मिल रहा है। आज बुधवार को सुबह उस समय और अधिक सनसनी फैल गई। जब फरमानी नाज के नाम से एक ट्वीट अकांउट से ट्वीट किया गया जिसमें फरमानी द्वारा कहा गया था कि उनके पूर्वज हिंदू थे और वे जल्द ही हिंदू धर्म स्वीकार करने वाली हैं।
इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए फरमानी नाज ने कहा कि ये उनके नाम से फर्जी अकाउंट बनाकर ट्वीट किया गया है। जिस टवीट अकाउंट को फरमानी नाज फर्जी बता रही हैं उसमें कहा गया है कि उनके पूर्वज हिंदू थे, इसीलिए मैंने हर-हर शंभू भजन गाया। जल्द ही हिंदू धर्म में शामिल हो जाऊंगी। इसके वायरल होने पर फरमानी ने अपने सहयोगी राहुल के माध्यम से यह जानकारी दी है कि यह एकाउंट फर्जी है। उनके नाम से ये फर्जी ट्वीट अकाउंट धार्मिक भावनाओं को भड़काने के लिए बनाया गया और फिर इससे इस तरह का ट्वीट किया गया है। फरमानी नाज ने बताया कि वो इस पर जल्द ही कानूनी कार्रवाई करेंगी। बता दें कि मुजफ्फरनगर के खतौली कस्बे के पास गांव रतनपुरी की रहने वाली फरमानी नाज कुछ ही दिनों में सोशल मीडिया और टीवी चैनल्स पर छा गई हैं। फरमानी नाज के चौका-चूल्हा करते हुए गाए गाने वायरल हुए तो उनको खूब शोहरत मिली।
यह भी पढ़े : वर्ल्ड एथलेटिक्स चैंपियनशिप में ‘चांदी सी चमकी’ रूपल चौधरी, भारत को बेटी पर नाज़

बता दें कि जिस गांव रतनपुरी से फरमानी नाज का संबंध है वो काफी रूढिवादी गांव माना जाता है। जहां पर महिलाएं घर से बाहर खेत में गोबर डालने जाती हैं तो पूरी तरह से अपना शरीर ढककर ही जाती हैं। उसी गांव की फरमानी नाज और व उनके गायक भाई फरमान नाज ने मुंबई में इंडियन आइडल के मंच में पहुंचकर धूम मचा दी थी। इसी बीच कांवड़ के दौरान भक्ति गीत भी फरमानी नाज ने यू-ट्यूब पर लांच किया था। फरमानी नाज ने कांवड़ यात्रा के दौरान प्रवेंद्र सिंह और राहुल मुल्हेड़ा के साथ मिलकर हर-हर शंभू…शिवा महादेवा शंभू भक्ति गीत गाया था। जिसके बाद वो मुस्लिम उलमाओं के निशाने पर आ गई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो