scriptहोटल में छापेमारी कर पुलिस ने 26 युवक-युवतियों को लिया हिरासत में | Anti human trafficking unit and police has raid in a hotel | Patrika News

होटल में छापेमारी कर पुलिस ने 26 युवक-युवतियों को लिया हिरासत में

locationमेरठPublished: Oct 07, 2021 02:15:12 pm

Submitted by:

Nitish Pandey

सीओ दौराला आशीष शर्मा ने नेतृत्व में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट प्रभारी आदेश कौर, थाना प्रभारी पल्लवपुरम अवनीश कुमार ने बुधवार दोपहर कृष्णा होटल पर छारेमारी की।

meerut_police_chapa.jpg
मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में पुलिस और एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट की टीम ने एक होटल में छापेमारी की। छापेमारी के दौरान 26 युवक-युवतियों को पुलिस ने होटल से हिरासत में लिया। होटल रजिस्टर में दो लोगों की एंट्री मिली। पुलिस संभावना जा रही है कि होटल में सेक्स रैकेट चल रहा था। हिरासत में लिए गए सभी लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है।
यह भी पढ़ें

प्रेम विवाह करने वाले दंपती को प्रताड़ित कर रहे थे दो सिपाही, एसपी ने किया सस्पेंड

सभी को थाने ले गई पुलिस

सीओ दौराला आशीष शर्मा ने नेतृत्व में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट प्रभारी आदेश कौर, थाना प्रभारी पल्लवपुरम अवनीश कुमार ने बुधवार दोपहर कृष्णा होटल पर छारेमारी की। छोपेमारी के दौरान कमरों में चेकिंग कर 13 जोड़ों को हिरासत में लिया। पुलिस टीम ने होटल के एंट्री रजिस्टर को चेक किया तो दो युवकों की एंट्री मिली। जिसके बाद पुलिस ने सभी 26 युवक और युवतियों के साथ ही होटल के मैनेजर आशु को हिरासत में लेकर थाने गई। पुलिस सभी से पूछताछ कर रही है।
युवतियों के परिजनों को पुलिस ने बुलाया थाने

पुलिस टीम ने युवतियों के घर वालों को फोन करके थाने बुला लिया है। होटल के मैनेजर आशु का कहना है कि सभी की परिचय पत्र (आईडी) देखने के बाद एंट्री दी गई। बताया जा रहा है कि पकड़े गए युवक-युवतियां दौराला, मेरठ, मुजफ्फरनगर व आस-पास के ही हैं।
कुछ दिन पहले भी पकड़ा गया था सेक्स रैकेट

मेरठ से रेड लाइट एरिया खत्म होने के बाद पॉश कॉलोनियों में सेक्स रैकेट का धंधा जमकर फल फूल रहा है। बीते दिनों एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग टीम ने कंकरखेड़ा इलाके के एक होटल में सेक्स रैकेट पकड़ा था। जिसमें पकड़े गए युवक-युवतियों को पुलिस ने जेल भेज दिया था। वहीं हिरासत में लिए जोड़ों में एक व्यक्ति 56 साल है, जो पड़ोस की ही एक महिला को लेकर होटल में पहुंचा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो