scriptलिफाफे में मिला बेटे का फोटो आैर कारतूस के साथ खत, लिखा था- तुम्हें कारतूस खाना है या हमारी बात माननी है, कर लो फैसला | badmash asked Rangdari to contractor letter with cartridges in meerut | Patrika News
मेरठ

लिफाफे में मिला बेटे का फोटो आैर कारतूस के साथ खत, लिखा था- तुम्हें कारतूस खाना है या हमारी बात माननी है, कर लो फैसला

दहशत में है ठेकेदार का परिवार, पुलिस से शिकायत की

मेरठJul 19, 2018 / 05:35 pm

sanjay sharma

meerut

लिफाफे में मिला बेटे का फोटो आैर कारतूस के साथ खत, लिखा था- तुम्हें कारतूस खाना है या हमारी बात माननी है, कर लो फैसला

मेरठ। पुलिस की तमाम कवायद के बावजूद रंगदारी मांगने की घटनाएं नहीं रुक रही हैं। दो दिन पूर्व लिसाड़ीगेट निवासी एक लकड़ी के ठेेकेदार के घर पर धमकी भरा खत फेंके जाने के बाद पीड़ित दहशत में है। खत के साथ ठेकेदार के बेटे का फोटो और कारतूस फेंककर चार लाख की रंगदारी मांगी गई है। खत और कारतूस मिलने के बाद से ठेकेदार का परिवार दहशत में है। परिवार के लोग घर से बाहर नहीं निकल रहे हैं। घर में अगर किसी का मोबाइल भी बज रहा है तो परिवार दहशत में आ जाता है। बिना जानकारी के आने वाले नंबरों की काल रिसीव करनी बंद कर दी है।
यह भी पढ़ेंः कचहरी में इस तरह होते बचा खूनखराबा, दोहरे हत्याकांड के गवाह को मारने के इारदे से आए थे हमलावर

यह भी पढ़ेंः पर्स छीनकर भाग रहे थे बदमाश, पति-पत्नी ने एेसा सबक सिखाया कि पुलिस भी देखती रह गर्इ

घर में लिफाफा फेंक गया अज्ञात

192 किदवई नगर निवासी आसिफ के अनुसार वह कारपेंटर का काम और ठेकेदारी करते हैं। आसिफ ने बताया कि मंगलवार की रात कोई व्यक्ति उनके घर में एक लिफाफा फेंक गया। बुधवार की सुबह जागने पर उन्होंने लिफाफा खोलकर देखा तो उसमें एक खत के साथ उनके दस वर्षीय पुत्र अयान का फोटो और एक कारतूस मिला।
यह भी पढ़ेंः इस छोटी सी वजह के लिए पिता ने बेटी को पीट-पीटकर मार डाला, फिर खुद ही पहुंच गया थाने

चार लाख रुपये की मांगी रंगदारी

खत में लिखा था जल्दी से चार लाख की रकम का इंतजाम कर लो और इंतजाम होते ही अपने घर के बाहर एक जीरो वाट का बल्ब लगा दो। जिससे हमें रकम के इंतजाम हो जाने का सिग्नल मिल जाए। इसके बारे में अगर किसी को बताने की कोशिश की तो ये कारतूस तुम्हारी और तुम्हारे पुत्र के लिए ही भेजा गया है। फैसला तुम्हें करना है कारतूस खाना है या हमारी बात माननी है।
पुलिस से मिला ठेकेदार, मिला आश्वासन

पत्र मिलने के बाद ठेकेदार के परिजनों में हड़कंप मच गया और दहशत में आया परिवार पूरे दिन घर में कैद रहा। गुरुवार को हिम्मत जुटाकर अपने कुछ परिजनों के साथ थाने पहुंचे आसिफ ने इंस्पेक्टर लिसाड़ी गेट को मामले अवगत कराते हुए अज्ञात के खिलाफ रंगदारी मांगने की तहरीर दी है। इंस्पेक्टर मोहम्मद असलम ने बताया कि मामले की जांच करते हुए पीड़ित को सुरक्षा का भरोसा दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो