scriptभाजपा ने IAS बी. चंद्रकला पर लगाए थे ये गंभीर आरोप, ट्रांसफर करने को लिखा था पत्र | bjp wrote letter for transfer of ias officer b chandrakala in 2017 | Patrika News
मेरठ

भाजपा ने IAS बी. चंद्रकला पर लगाए थे ये गंभीर आरोप, ट्रांसफर करने को लिखा था पत्र

सुर्खियों में रहने वाली 2008 बैच की उत्तर प्रदेश काडर की आईएसएस अफसर बी. चंद्रकला (ias b chandrakala) को 2019 की शुरुआत में ही बड़ा झटका लगा है।

मेरठJan 05, 2019 / 03:21 pm

Rahul Chauhan

chandrakala

भाजपा ने IAS बी. चंद्रकला पर लगाए थे ये गंभीर आरोप, ट्रांसफर करने को लिखा था पत्र

मेरठ। अपने तेजतर्रार और कड़क अंदाज के चलते सुर्खियों में रहने वाली 2008 बैच की उत्तर प्रदेश काडर की आईएसएस अफसर बी. चंद्रकला (ias b chandrakala) को 2019 की शुरुआत में ही बड़ा झटका लगा है। कारण, उनके लखनऊ स्थित घर सीबीआई का छापा (cbi raid) लगा है। बताया जा रहा है कि जुलाई 2012 के बाद हमीरपुर जिले में 50 मौरंग खनन के पट्टे के आवंटन को लेकर यह छापेमारी की गई है।
यह भी पढ़ें

तेजतर्रार आईएएस बी. चंद्रकला ने 1 जनवरी को दिया था यह मैसेज

transfer of <a  href=
IAS s officer b chandrakala” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2019/01/05/letter-20-1484922569_3932106-m.jpg”>वहीं इससे पहले भाजपा की तरफ से बी.चंद्रकला पर एक राजनीतिक दल को लाभ पहुंचाने के आरोप लगाए गए थे। हालांकि इस मामले में उनके खिलाफ कोई ठोस सबूत सामने नहीं आए थे। दरअसल, 2017 में जब चंद्रकला मेरठ की जिलाधिकारी थीं, तब भाजपा महानगर अध्यक्ष ने उनकी शिकायत मुख्य निर्वाचन आयुक्त से की थी। उन्होंने आरोप लगाया था कि डीएम चंद्रकला पक्षपातपूर्ण रवैया दिखा रही हैं और समाजवादी पार्टी के एजेंट के रूप में काम कर रही हैं। इस दौरान उन्होंने पत्र लिखकर डीएम के ट्रांसफर की मांग भी की थी।
यह भी पढ़ें

विक्रम सैनी के विवादित बयान के समर्थन में उतरे भाजपा विधायक, बोले- ‘वंदे मातरम का विरोध करने वाले देशद्रोही’

उस दौरान भाजपा के महानगर अध्यक्ष का कहना था कि डीएम एक राजनीतिक दल को फायदा पहुंचाने के लिए उसके कार्यकर्ता के रूप में काम कर रही हैं। वहीं उन्होंने जानबूझकर भाजपा कार्यकर्ताओं के कार्यक्रमों को प्रभावित करने का भी आरोप लगाया था। उन्होंने मुख्य निर्वाचन अधिकारी को पत्र लिखकर 2017 के विधानसभा चुनाव निष्पक्ष रूप से कराए जाने के लिए डीएम के ट्रांसफर की मांग भी की थी।

Hindi News/ Meerut / भाजपा ने IAS बी. चंद्रकला पर लगाए थे ये गंभीर आरोप, ट्रांसफर करने को लिखा था पत्र

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो