scriptVIDEO : विक्रम सैनी के विवादित बयान के समर्थन में उतरे भाजपा विधायक, बोले- ‘वंदे मातरम का विरोध करने वाले देशद्रोही’ | bjp mla umesh malik supported statement of vikram saini | Patrika News
मुजफ्फरनगर

VIDEO : विक्रम सैनी के विवादित बयान के समर्थन में उतरे भाजपा विधायक, बोले- ‘वंदे मातरम का विरोध करने वाले देशद्रोही’

विधायक विक्रम सिंह के समर्थन में बुढाना विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक उमेश मलिक भी उतर आए हैं।

मुजफ्फरनगरJan 05, 2019 / 02:12 pm

Rahul Chauhan

bjp

VIDEO : भाजपा विधायक के विवादित बयान के समर्थन में उतरे दूसरे विधायक, बोले- ‘वेंदे मातरम का विरोध करने वाले देशदिरोही’

मुजफ्फरनगर। जनपद में गुरुवार को भाजपा विधायक विक्रम सिंह सैनी के द्वारा दिए गए विवादित बयान को लेकर जहां देश की राजनीति में हलचल पैदा हो गई है। वहीं विधायक विक्रम सिंह के समर्थन में बुढाना विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक उमेश मलिक भी उतर आए हैं। जिसमें विधायक उमेश मलिक ने विक्रम सिंह सैनी केे बयान का समर्थन करते हुए कहा कि यह विधायक जी की व्यक्तिगत भाषा है। मगर यह सच्चाई है कि जिन्हें देश में डर लगता है और जो वंदे मातरम नहीं बोल सकते ऐसे लोगोंं को देश में नहीं रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि विधायक विक्रम सिंह सैनी ने अपनी भाषा में कहा है कि अगर ऐसे लोग देश से बाहर जाना चाहते हैं तो इसके लिए टिकट खुद करा कर देंगे।
यह भी पढ़ें

तेजतर्रार आईएएस बी. चंद्रकला ने 1 जनवरी को दिया था यह मैसेज

दरअसल, थाना छपार क्षेत्र के रामपुर तिराहा पर nh-58 पर मुजफ्फरनगर विकास प्राधिकरण द्वारा 151 फीट ऊंचे तिरंगे को लगाने के लिए भूमि पूजन कार्यक्रम आयोजित किया गया था। जिसमें भाजपा के कई विधायक, जिला अध्यक्ष सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित हुए थे। इस कार्यक्रम में मंच से बोलते हुए खतौली विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक विक्रम सिंह सैनी ने विवादित बयान देते हुए वंदे मातरम का विरोध करने वाले लोगों को देशद्रोही और गद्दार कहकर उन्हें बम से उड़ाने की बात कही थी। जिसे लेकर मामले ने खूब तूल पकड़ा।
वहीं अब बुढ़ाना विधायक उमेश मलिक ने भी विधायक विक्रम सैनी का समर्थन करते हुए कहा कि जिस भाषा में विधायक जी बोले हैं वह उनका व्यक्तिगत बयान हो सकता है, पर एक बात सच्चाई भी है। जो हमारे ही देश में रहकर हमारे ही समाज में जहर घोलने का प्रयास करते हैं, वंदे मातरम कहने से गुरेज करते हैं, भारत माता की जय बोलने में गुरेज करते हैं, ऐसे में अगर वे भारत से जाना चाहते हैं तो चले जाएं। उसमें कोई दिक्कत वाली बात नहीं है। मैं उनके बयान को इतना सही मानता हूं कि अगर कोई हमारे देश में रहकर हमारे देश में जहर बोलने का काम करेगा, राष्ट्र के प्रति अच्छा भाव नहीं रखेगा, राष्ट्र के प्रति समर्पित नहीं रहेगा, जो हमारे देश के अंदर रहकर जहर घोलने का काम करते हैं, हमारी भाषा का विरोध करते हैं, वंदे मातरम का विरोध करते हैं, भारत माता का विरोध करते हैं, वह अगर देश से जाना चाहे तो जा सकते हैं।
यह भी पढ़ें

यहां बारिश के साथ पड़ेंगे आेले, स्कूलों की इतने दिन की हो सकती हैं छुट्टियां

उन्होंने कहा कि मैं ये सही मानता हूं कि जो लोग विरोध करते हैं व देश की गरिमा के अनुसार नहीं रहना चाहते, वह निश्चित रूप से देशद्रोही हो जाएंगे। जो वंदे मातरम नहीं कर पा रहे हैं, वह राष्ट्र के प्रति समर्पित भी नहीं हो सकते और वे लोग देश से जाना चाहे तो वह जा सकते हैं और कहीं ना कहीं विक्रम सिंह हमारे विधायक जी का भाव भी यही था।

Hindi News/ Muzaffarnagar / VIDEO : विक्रम सैनी के विवादित बयान के समर्थन में उतरे भाजपा विधायक, बोले- ‘वंदे मातरम का विरोध करने वाले देशद्रोही’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो