scriptभाकियू की किसान महापंचायत, एक्सप्रेस वे और हाइवे आज किसानों के हवाले | BKU mahapanchayat in Meerut today, highway and expressway in possession of farmers | Patrika News
मेरठ

भाकियू की किसान महापंचायत, एक्सप्रेस वे और हाइवे आज किसानों के हवाले

आज मेरठ में भाकियू की महापंचायत है। एक्सप्रेस वे और हाइवे आज किसानों के हवाले रहेंगे। महापंचायत में रात से ही किसान पहुंचने शुरू हो गए हैं।
 

मेरठMar 10, 2023 / 02:47 pm

Kamta Tripathi

भाकियू की किसान महापंचायत, एक्सप्रेस वे और Highway आज किसानों के हवाले

मेरठ महापंचायत में जाते किसान।

आज कमिश्नरी पार्क में भाकियू की महापंचायत होने जा रही है। महापंचायत में भाकियू राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत रात ही पहुंच गए थे। उन्होंने तैयारियों का जायजा लिया।


यह भी पढ़ें

भाकियू अध्यक्ष नरेश टिकैत को परिवार सहित बम से उड़ाने की धमकी

गुरुवार रात करीब साढ़े नौ बजे भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत कमिश्नरी पार्क पहुंचे। इसके पहले भाकियू युवा के राष्ट्रीय अध्यक्ष गौरव टिकैत मौके पर पहुंचे। उन्होंने तैयारियों का जायजा लिया था।
उन्होंने बताया कि किसानों की आवाज शासन तक पहुंचाने के लिए महापंचायत में हजारों की संख्या में किसान पहुंचेंगे। सरकार को किसानों की मांगों को मानना होगा।

एक्सप्रेस वे और हाइवे पर उमड़ेगा किसान
भाकियू महापंचायत के मददेनजर आज दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे और दिल्ली देहरादून हाइवे पर किसानों का हुजूम उमड़ेगा। चारों तरफ से किसान आज मेरठ पहुंचेगा। इस कारण से पुलिस प्रशासन ने विशेष प्रबंध किए हैं।


यह भी पढ़ें

गृहमंत्री और CM योगी से BKU अध्यक्ष ने मांगी परिवार के लिए सुरक्षा, ये है मामला

भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने कहा कि किसानों की नलकूपों पर बिजली मीटर लगाए जाने, गन्ना मूल्य न बढ़ाए जाने, आवारा पशुओं की समस्या का समाधान न होने इन सभी मांगों को लेकर भारतीय किसान यूनियन की ओर से महापंचायत की जा रही है।
वो किसानों की महापंचायत को संबोधित करेंगे। भाकियू के युवा जिला अध्यक्ष अनुराग चौधरी ने बताया कि महापंचायत में बड़ी संख्या में किसान शामिल होंगे।

Hindi News/ Meerut / भाकियू की किसान महापंचायत, एक्सप्रेस वे और हाइवे आज किसानों के हवाले

ट्रेंडिंग वीडियो