scriptमौत के सात साल बाद बन गया बीपीएल कार्ड, इस पर इन्होंने किया हंगामा, दी ये चेतावनी, देखें वीडियो | BPL card made after 7 years death shiv sena protest | Patrika News
मेरठ

मौत के सात साल बाद बन गया बीपीएल कार्ड, इस पर इन्होंने किया हंगामा, दी ये चेतावनी, देखें वीडियो

बीपीएल कार्ड बनाने में धांधलेबाजी का लगाया आरोप
 

मेरठFeb 20, 2019 / 04:23 pm

sanjay sharma

meerut

मृत्यु के सात साल बाद बन गया बीपीएल कार्ड, इस पर इन्होंने किया हंगामा, दी ये चेतावनी, देखें वीडियो

मेरठ। बीपीएल कार्ड बनाने में जमकर घोटालेबाजी हो रही है। कार्ड बनवाने वाले प्रतिदिन परेशान हो रहे हैं, वे कार्यालय के चक्कर काट काटकर थक गए हैं। इसको लेकर आए दिन कलक्ट्रेट में लोग हंगामा करते हैं। अब बीपीएल कार्ड बनाने में हो रही धांधलेबाजी के विरोध में शिवसेना मेरठ इकाई ने प्रदर्शन किया है।
यह भी पढ़ेंः मुस्लिम बच्चों ने स्कूल में जब भारतीय सैनिकों के लिए मांगी दुआ, गाया वंदे मातरम, देखें वीडियो

शिवसेना की मेरठ इकाई के जिला प्रमुख दिनेश कुमार सिंघल ने दो टूक कहा है कि अगर इस योजना में धांधलेबाजी नहीं रोकी गई तो आने वाले दिनों में शिवसेना सड़क पर इसके खिलाफ उतरकर प्रदर्शन करेगी। उन्होंने अधिकारियों को आगाह किया कि जो लोग इस योजना में धांधली कर रहे हैं और इसकी सफलता में बाधक बने हुए हैं उनको बेनकाब किया जाएगा। जिलाधिकारी के नाम ज्ञापन सौंपते हुए बीपीएल कार्ड बनाने में धांधली करने वाले राशन डीलरों ,कर्मचारियों व अधिकारियों पर उन्होंने कार्रवार्इ की मांग की। इस मौके पर शिवसेना पश्चिमी उप्र प्रभारी धर्मेन्द्र तोमर ने कहा कि बीपीएल कार्ड को बनाने में इतना बड़ा घोटाला किया जा रहा है कि पूर्वा अहिरान के एक व्यक्ति की मृत्यु 2012 में हो गई थी, लेकिन 2019 में उक्त मृतक व्यक्ति का डिजीटल अंगूठा सहित बीपीएल कार्ड जारी कर दिया गया।
यह भी पढ़ेंः मौसम में फिर बदलाव, मौसम वैज्ञानिकों ने दी अगले 48 घंटों में तेज बारिश आैर आेलावृष्टि की चेतावनी, देखें वीडियो

इससे पता चलता है कि बीपीएल कार्ड के नाम पर गरीबों का राशन कैसे लूटा जा रहा है। यदि प्रशासन ने इस पर कार्रवार्इ नहीं की तो शिवसेना जनआंदोलन के लिए बाध्य होगी। प्रदर्शन करने वालों में सुनील दत्त, राकेश, विनित, अवनीश और पवन आदि उपस्थित थे। इस दौरान धर्मेन्द्र तोमर ने कहा कि भाजपा सरकार में भी सरकारी राशन की कालाबाजारी जोरों पर है। गरीबों का राशन दबंग राशन विक्रेता डकार रहे हैं। जो कि अनुचित है। शिवसेना ऐसा नहीं होने देगी।

Home / Meerut / मौत के सात साल बाद बन गया बीपीएल कार्ड, इस पर इन्होंने किया हंगामा, दी ये चेतावनी, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो