scriptrajasthan high court, court orders, water drainage problem in jodhpur | बरसाती पानी निकासी पर हाईकोर्ट सख्त, कहा रिपोर्ट नहीं, प्रोग्रेस चाहिए | Patrika News

बरसाती पानी निकासी पर हाईकोर्ट सख्त, कहा रिपोर्ट नहीं, प्रोग्रेस चाहिए

राजस्थान हाईकोर्ट ने जिला कलक्टर बिष्णुचरण मल्लिक को तीन दिन में बरसाती पानी की निकासी के इंतजाम पूरे करने के निर्देश दिए हैं।

जोधपुर

Published: July 15, 2016 10:26:36 pm

राजस्थान हाईकोर्ट ने जिला कलक्टर बिष्णुचरण मल्लिक को तीन दिन में बरसाती पानी की निकासी के इंतजाम पूरे करने के निर्देश दिए हैं। वरिष्ठ न्यायाधीश गोविन्द माथुर व न्यायाधीश कैलाशचन्द्र शर्मा की खण्डपीठ में अतिरिक्त महाधिवक्ता डॉ. पुष्पेन्द्रसिंह भाटी के जरिए पेश हुए कलक्टर को कोर्ट ने साफ कहा कि, हमें रिपोर्ट नहीं, सिर्फ प्रोग्रेस चाहिए।
rajasthan high court, court orders, water drainage problem in jodhpur
rajasthan high court, court orders, water drainage problem in jodhpur
चलती ट्रेन में दुष्कर्म, सीबीआई ने आरोपी के खिलाफ पेश की चार्जशीट

आप जेडीए, नगर निगम व अन्य कोई भी एजेंसी जो इसमें उपयोगी हो, को साथ लेकर युद्धस्तर पर नालों की सफाई व पानी निकासी का काम पूरा करें और 20 जुलाई तक प्रोग्रेस बताएं।
आनंदपाल के कमाण्डो को हाईकोर्ट से मिली जमानत

माधोसिंह कच्छवाहा की ओर से दायर जनहित याचिका की सुनवाई में जिला कलक्टर को तलब किया गया था। सुनवाई के दौरान कलक्टर से कहा गया कि आगामी तीन-चार दिन में शहर में जोरदार बारिश की भविष्यवाणी की गई है। जैसा कि अब तक होता आया है, बारिश की वजह से पूरे शहर का पानी उदयमंदिर, कचहरी व हाईकोर्ट परिसर तथा इसके चारों ओर सड़कों पर जमा हो जाता है।
जनसुनवाई है या जगहंसाई: अधिकारी कहते रहे - कोर्ट जाओ, दोपहर बाद आओ

हर बार जिला प्रशासन व स्थानीय निकाय हाथ पर हाथ धरे रह जाते हैं और बरसाती पानी से नुकसान हो जाता है। इस पर कलक्टर ने कहा कि उन्होंने इस बारे में कुछ काम किया है तथा एक प्रोग्रेस रिपोर्ट कोर्ट में पेश की है। इस पर खण्डपीठ ने कहा कि हमें रिपोर्ट नहीं, सिर्फ प्रोग्रेस चाहिए। आप जेडीए, नगर निगम व अन्य कोई भी एजेंसी जो इसमें उपयोगी हो, को साथ लेकर युद्धस्तर पर नालों की सफाई व पानी निकासी का काम पूरा करें और 20 जुलाई तक प्रोग्रेस बताएं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

नाइजीरिया के चर्च में कार्यक्रम के दौरान मची भगदड़ से 31 की मौत, कई घायल, मृतकों में ज्यादातर बच्चे शामिल'पीएम मोदी ने बनाया भारत को मजबूत, जवाहरलाल नेहरू से उनकी नहीं की जा सकती तुलना'- कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मईमहाराष्ट्र में Omicron के B.A.4 वेरिएंट के 5 और B.A.5 के 3 मामले आए सामने, अलर्ट जारीAsia Cup Hockey 2022: सुपर 4 राउंड के अपने पहले मैच में भारत ने जापान को 2-1 से हरायाRBI की रिपोर्ट का दावा - 'आपके पास मौजूद कैश हो सकता है नकली'कुत्ता घुमाने वाले IAS दम्पती के बचाव में उतरीं मेनका गांधी, ट्रांसफर पर नाराजगी जताईDGCA ने इंडिगो पर लगाया 5 लाख रुपए का जुर्माना, विकलांग बच्चे को प्लेन में चढ़ने से रोका थापंजाबः राज्यसभा चुनाव के लिए AAP के प्रत्याशियों की घोषणा, दोनों को मिल चुका पद्म श्री अवार्ड
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.