scriptमायावती की रैलियों का कार्यक्रम तैयार, बसपा के 20 स्टार प्रचारकों में ये नाम हैं शामिल, देखें वीडियो | BSP supremo Mayawati rally on 8 April in Meerut | Patrika News

मायावती की रैलियों का कार्यक्रम तैयार, बसपा के 20 स्टार प्रचारकों में ये नाम हैं शामिल, देखें वीडियो

locationमेरठPublished: Mar 23, 2019 03:47:17 pm

Submitted by:

sanjay sharma

बसपा सुप्रीमो मायावती की आठ अप्रैल को होगी मेरठ में रैली
 

meerut

मायावती की रैलियों का कार्यक्रम तैयार, बसपा के 20 स्टार प्रचारकों में ये नाम हैं शामिल

मेरठ। मायावती ने प्रथम और दूसरे चरण के स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है। सूची में पूर्व मुख्यमंत्री ने 20 लोगों को अपने स्टार प्रचारकों में शामिल किया है। इनमें पांच मेरठ के हैं, जो कि प्रथम और दूसरे चरण के चुनाव प्रचार में बसपा के मंच से बसपा के समर्थन में वोट मांगने का काम करेंगे। चुनाव की तिथियों और स्टार प्रचारकों की घोषणा होने के बाद मेरठ बसपा कार्यालय पर कार्यकर्ताओं की भीड़ जुट रही है।
यह भी पढ़ेंः टिकट मिलने के बाद मंदिर पहुंचे भाजपा प्रत्याशी ने महागठबंधन के लिए कही ये बड़ी बात

चुनाव आयोग को दिए गए 20 नामों में आकाश आनंद भी नाम है। आकाश पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के भतीजे हैं। बीएसपी ने आकाश आनंद को अपना स्टार प्रचारक बनाया है। उनको मायावती ने स्टार प्रचाकों की लिस्ट में नंबर 3 पर रखा है। पहले नंबर पर सतीश मिश्रा हैं। पार्टी की तरफ से जारी विज्ञप्ति में लिखा है कि ये 20 लोग बसपा की ओर से स्टार प्रचारक हैं। आकाश आनंद की एंट्री मंच पर चुनावी समय में होने जा रही है। देखना है कि ऐसे में वो एक वक्ता के रूप में जनता के बीच क्या जादू दिखाते हैं वहीं मायावती ने अपने स्टार प्रचारकों में मेरठ के पांच लोगों को शामिल किया है। इनमें सतपाल पीपला, डा. कमल सिंह राज, दिनेश काजीपुरिया, मुरारी लाल केन और वीरेन्द्र जाटव शामिल हैं। मुरानी लाल केन एक बार पहले मेरठ कैंट से विधानसभा चुनाव लड़ चुके हैं। बसपा के स्टार प्रचारक बने डा. कमल सिंह राज ने बताया कि बहन जी ने दो चरणों के चुनाव के लिए बीस वक्ताओं की सूची बनाई है। जिसमें से एक उनका नाम भी है। उनको शामिल कर बहन जी ने एक सम्मान दिया है।
यह भी पढ़ेंः इस महत्वपूर्ण सीट पर भाजपा सांसद को टिकट मिलते ही ऐसे शुरू हुआ विरोध, देखें वीडियो

उन्होंने बताया कि आगामी आठ अप्रैल को बहन जी की रैली मेरठ में होने वाली है। इसके अलावा देवबंद और पश्चिम उप्र के अन्य जिलों में बसपा की रैलियां होगी। उन्होंने बताया कि दोनों चरणों के लिए कुल मिलाकर करीब 15 रैलियां होगी। उन्हाेंने बताया कि हम सभी बाबा साहेब की नीतियों पर चल रहे हैं। बहन जी बाबा साहेब की नीतियों को आगे बढ़ाने का काम कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो