मोदी के मंत्री ने भाजपा विधायक की बेटी साक्षी के मामले के बाद युवाओं से की यह अपील

मोदी के मंत्री ने भाजपा विधायक की बेटी साक्षी के मामले के बाद युवाओं से की यह अपील

sharad asthana | Updated: 17 Jul 2019, 01:16:53 PM (IST) Meerut, Meerut, Uttar Pradesh, India

  • Ramdas Athawale मेरठ में एक कार्यक्रम में पहुंचे
  • धम्मचक्र प्रवर्तन दिवस पर युवाओं को किया संबोधित
  • साक्षी मिश्रा (Sakshi Mishra) की शादी का मामला भी उठाया

मेरठ। केंद्र सरकार में केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री रामदास अठावले (Ramdas Athawale) ने भाजपा विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा (Sakshi Mishra) के मामले में बड़ा बयान दिया है। यह बयान उन्‍होंने सुभारती के लाॅ कॉलेज में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान दिया।

कहा- बेवजह दिया जा रहा है तूल

मोदी सरकार में केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री (State for Social Justice and Empowerment) रामदास अठावले (Ramdas Athawale) बुधवार को मेरठ पहुंचे। उन्‍होंने धम्मचक्र प्रवर्तन दिवस पर सुभारती के लाॅ कॉलेज में आयोजित कार्यक्रम में युवाओं को संबोधित किया। इस दौरान उन्‍होंने बरेली के भाजपा विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा (Sakshi Mishra) की शादी का मामला भी उठाया। उन्‍होंने कहा कि साक्षी-अजितेश मामले को बेवजह तूल दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: भाजपा विधायक की बेटी के बाद इस युवती के वीडियो हुए वायरल, पुलिस कर रही तलाश, देखें क्‍या है वीडियो में

भेदभाव मिटाने को कहा

रामदास अठावले (Ramdas Athawale) ने कहा कि उन्‍होंने खुद भी अंतरजातीय विवाह किया है। इसमें कुछ भी गलत नहीं है। सभी जातियों में गोरे और काले लोग होते हैं। जात-पात के नाम पर भेदभाव करना ठीक नहीं है। इसे मिटाकर आगे बढ़ना होगा। उन्‍होंने मानवता को बढ़ावा देने काे कहा। इस दौरान उन्‍होंने यह भी कहा कि युवा अंतरजातीय विवाह की ओर कदम बढ़ाएं।

यह भी पढ़ें: Video: इलाहाबाद हाईकोर्ट में अजितेश से मारपीट, मुरादाबाद में दलित युगल ने लगाई सुरक्षा की गुहार

क्‍या है मामला

आपको बता दें क‍ि बरेली के भाजपा विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा (Sakshi Mishra) के हाल ही में वीडियो वायरल हुए थे। साक्षी मिश्रा (Sakshi Mishra) ने अजितेश कुमार के साथ लव मैरिज की थी। इसके बाद वीडियो जारी कर साक्षी ने मर्जी से शादी करने की बता कही थी और परिजनों से जान का खतरा बताया था। साक्षी और अजितेश ने इलाहाबाद हाईकोर्ट में सुरक्षा की मांग भी की थी। हाईकोर्ट की तरफ से उन्‍हें सुरक्षा मुहैया कराने के आदेश दिए गए हैं।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned