scriptVIDEO: चढ़त के समय हुई हर्ष फायरिंग में बच्चे को लगी गोली, हालत गंभीर | Child shot in Harsh firing in meerut | Patrika News

VIDEO: चढ़त के समय हुई हर्ष फायरिंग में बच्चे को लगी गोली, हालत गंभीर

locationमेरठPublished: Feb 13, 2020 12:32:30 pm

Submitted by:

sanjay sharma

Highlights

मेरठ के लिसाड़ी गेट क्षेत्र की घटना
चढ़त के दौरान युवक ने चलाई गोली
एसएसपी के मामले की जांच के निर्देश

meerut
मेरठ। लिसाडी गेट क्षेत्र में बाईपास स्थित भड़ाना फार्म हाउस में एक शादी समारोह के दौरान हुई हर्ष फायरिंग में बाहर खेल रहे एक बच्चे को गोली लग गई। बच्चे को गंभीर हालत में अस्पताल भर्ती कराया गया। इस घटना के गुपचुप तरीके से सादगी के साथ शादी की रस्म अदा की गई। पुलिस को घटना की जानकारी दूसरे दिन लगी। एसएसपी अजय साहनी ने थाना पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए। वहीं फार्म हाउस संचालक और अस्पताल को भी नोटिस जारी किया गया है।
यह भी पढ़ेंः VIDEO: आप विधायक की जीत पर गांव में जश्न और जुलूस के दौरान नारेबाजी, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

बाईपास स्थित भडाना फार्म हाउस में लिसाड़ी गेट निवासी एक व्यक्ति के बेटी का निकाह था। बारात मुरादनगर से आई थी। बारात की जब चढ़त हो रही थी तभी बारात में आए एक युवक ने फायरिंग शुरू कर दी। अचानक एक गोली बाहर खेल रहे उस्मान को लग गई और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। गोली चलने से शादी स्थल पर अफरा-तफरी मच गई। रात में घटना को दबा लिया गया। इसकी जानकारी न तो पुलिस को दी गई और न ही अन्य किसी को इसके बारे में पता चल सका। घायल बच्चे को पास के ही एक अस्पताल में भर्ती करा दिया गया। थानेदार ने शादी समारोह में फायरिंग पर प्रतिबंध की बात तो कही, लेकिन आरोपी की गिरफ्तारी पर वे भी चुप्पी साध गए।
यह भी पढ़ेंः UP Board Exam 2020: बोर्ड परीक्षा में नकल नहीं कर पाएंगे परीक्षार्थी, उठाए जा रहे ये कड़े कदम, देखें वीडियो

बच्चे की गोली लगने के बाद सादगी के साथ शादी की सभी रस्में पूरी की गई। घायल बच्चे के पिता हनीफ ने बताया कि बारात द्वारा की गई फायरिंग में उनके बेटे को गोली लगी है। अभी उसकी हालत गंभीर है। एसएसपी अजय साहनी का कहना है कि शादी समारोह में फायरिंग के दौरान बच्चे को गोली लगने का मामला गंभीर है। इसकी जांच कराई जाएगी। उन्होंने कहा कि विवाह समारोह में फायरिंग प्रतिबंधित है इसके बावजूद कैसे फायरिंग हुई। संबंधित थानाध्यक्ष से भी जवाब तलब किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो