scriptअल्पसंख्यक विभाग के चेयरमैन की गिरफ्तारी पर लामबंद हुए मुस्लिम और कांग्रेसी, किया बड़ा ऐलान | congress and muslim protest against bjp government | Patrika News
मेरठ

अल्पसंख्यक विभाग के चेयरमैन की गिरफ्तारी पर लामबंद हुए मुस्लिम और कांग्रेसी, किया बड़ा ऐलान

Highlights:
-भाजपा सरकार के खिलाफ धार तेज करने में जुटी कांग्रेस
-मुस्लिम और कांग्रेसियों में सरकार के खिलाफ रोष
-मोदी सरकार पर जमकर साधा निशाना

मेरठJul 01, 2020 / 04:13 pm

Rahul Chauhan

thumb_17666_680_357_0_0_crop.jpg
मेरठ। भाजपा सरकार की नीतियों के खिलाफ राजनैतिक धार तेज करने में जुटी कांग्रेस अब प्रदेश के साथ जिले में भी मुखर हो गई है। कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के चेयरमैन शाहनवाज आलम की गिरफ्तारी के बाद मेरठ के मुस्लिमों और कांग्रेसियों में जबरदस्त रोष है। इस मसले पर जनआंदोलन कमेटी के प्रदेश सहप्रभारी अभिमन्यु त्यागी के नेतृत्व में रणनीति तैयार की गई और भाजपा सरकार के खिलाफ आंदोलन और तेज करने की बात कही गई।
यह भी पढ़ें

मोदी सरकार के खिलाफ कांग्रेस ने खोला मोर्चा, अर्धनग्न होकर कार्यकर्ताओं ने आंदोलन की दी चेतावनी

बैठक के बाद जनआंदोलन कमेटी के प्रदेश सहप्रभारी ने बताया कि भाजपा एनआरसी और सीएए मुददे से जनता का ध्यान भटकाना चाहती है। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण रोकने में भाजपा सरकार पूरी तरह से फेल हो गई। देश में पेट्रोल और डीजल की दरे दिनों—दिन बढ रही है। यह सिर्फ इसलिए है कि जिससे जनता का ध्यान सरकार की कोरोना संक्रमण नीति से हटकर पेट्रोल और डीजल पर आ जाए।
यह भी पढ़ें

20 किलो सोना पहनकर Kanwar Yatra करने वाले Golden Baba का निधन, सुरक्षा में रहते थे 30 गार्ड

उन्होंने कहा कि कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के चेयरमैन शाहनवाज आलम सपा नेता आजम खान की लड़ाई लड़ रहे थे। इसलिए उन्हें भी जेल में डाल दिया गया। बैठक में अल्पसंख्यकों ने तय किया कि वे भाजपा की इस नीति का विरोध करेंगे। अभिमन्यु ने बताया कि सरकार देश और प्रदेश में हर मोर्चे में विफल हो गई है। लॉकडाउन लगाने का मसला हो या फिर अनलाक का। उन्होंने कहा कि आज प्रधानमंत्री मोदी के चेहरे पर असफलता के भाव साफ दिखाई दिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो