script5 मिनट तक कांग्रेसी लगातार बजाते रहे थाली और ताली, जानिए क्यों | Congress leaders clapped and beaten thali to protest against modi government | Patrika News
मेरठ

5 मिनट तक कांग्रेसी लगातार बजाते रहे थाली और ताली, जानिए क्यों

Highlights
-सरकार को जगाने के लिए बजाई थाली और ताली
-कांग्रेसियों ने भाजपा सरकार पर लगाया आरोप
-युवाओं का भविष्य चौपट करने की कही बात

मेरठSep 06, 2020 / 02:36 pm

Rahul Chauhan

photo6242127446363187994.jpg
मेरठ। एक बार प्रधानमंत्री मोदी ने देश में कोरोना संक्रमण को भगाने के लिए देशवासियों से थाली और ताली बजाने का आहवान किया था। कोरोना संक्रमण तो खैर न कम हुआ और न खत्म हुआ। लेकिन मोदी की थाली और ताली के फार्मूले का प्रयोग आज कल कांग्रेसियों ने सरकार को जगाने के लिए किया।
एनएसयूआई प्रदेश अध्यक्ष रोहित राणा के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने युवाओं के भविष्य को चौपट करने वाली सरकार को जगाने के लिए “थाली बजाओ-ताली बजाओ” अभियान के तहत ताली और थाली बजाकर व सरकार के खिलाफ जोरदार नारेबाजी कर विरोध प्रदर्शन किया। कांग्रेस पार्टी के जिला अध्यक्ष अवनीश काजला ने कहा भयंकर रूप से बढ़ती बेरोजगारी और गड्डे में गिरती अर्थव्यवस्था से देश के युवाओं का भविष्य खतरे में है। जिससे छात्र-युवा हताश और निराश है।
एनएसयूआई प्रदेश अध्यक्ष रोहित राणा ने कहा जब युवा रोजी-रोटी की चिंता में नौकरी मांगता है, रुकी हुई परीक्षाएं कराने और भर्तियों को करवाने की मांग करता है तो देश के प्रधानमंत्री कुत्ता पालने, खिलौना बनाने की सलाह देते हैं। जिससे कि साफ—साफ जाहिर होता है कि प्रधानमंत्री का शिक्षा और युवा के भविष्य से कोई सरोकार नहीं है।
एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने सरकार पर बढ़ती बेरोजगारी के आरोप लगाते हुए कहा कि कोरोना जैसी वैश्विक महामारी में भी प्रधानमंत्री द्वारा 20 लाख करोड़ के हवा हवाई पैकेज में युवाओं के हित के लिए कुछ भी ना मिलना युवाओं के साथ सरकार का छलावा है।

Home / Meerut / 5 मिनट तक कांग्रेसी लगातार बजाते रहे थाली और ताली, जानिए क्यों

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो