scriptमेरठ में मस्जिद से मिले कोरोना संदिग्ध समेत दो मरीजों को आइसोलेशन वार्ड में कराया गया भर्ती | Corona suspected patient found mosque in Meerut | Patrika News

मेरठ में मस्जिद से मिले कोरोना संदिग्ध समेत दो मरीजों को आइसोलेशन वार्ड में कराया गया भर्ती

locationमेरठPublished: Mar 30, 2020 04:13:07 pm

Submitted by:

sanjay sharma

Highlights

लिसाडी गेट क्षेत्र से कोरोना के दो संदिग्ध मामले मिले
एक की हालत गंभीर, इलाका पूरी तरह से सील किया
स्वास्थ्य विभाग की टीम आसपास के इलाकों में जुटी

 

meerut
मेरठ। मेरठ में कोरोना के संदिग्ध मरीजों के मिलने की संख्या में इजाफा होता जा रहा है। जिले में जहां अभी 39 संदिग्धों की रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है। इसी बीच, जिले के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में दो कोरोना संदिग्ध केस पाए गए हैं। इनमें से एक व्यक्ति क्षेत्र की मस्जिद में रुका हुआ था। जानकारी मिलने पर पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने इलाके को पूरी तरह से सील कर दिया है।
यह भी पढ़ेंः Coronavirus और Lockdown को लेकर की गई तैयारियों का जायजा लेने सीएम योगी आएंगे मेरठ

बता दें कि जिले में कोरोना के पॉजिटिव मामलों की संख्या अब तक 13 हो चुकी है, जबकि बाकी 39 रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। वहीं स्वास्थ्य विभाग की टीम और प्रशासन ने शहर के लिसाड़ी गेट क्षेत्र में एक कोरोना वायरस का संदिग्ध मिलने के बाद यहां कई इलाकों को सील कर दिया है। बताया गया कि लिसाड़ी गेट में एक व्यक्ति में कोरोना के लक्षण मिले हैं। जिसकी हालत गंभीर बताई गई है।
यह भी पढ़ेंः Lockdown के दौरान काॅलोनी का रास्ता बंद करने को लेकर दो पक्षों में हुआ जमकर संघर्ष, आधा दर्जन घायल

स्वास्थ्य विभाग की टीम उसे लेकर मेडिकल ले गई, जहां उसे मेडिकल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। इसी क्षेत्र की एक मस्जिद से भी एक कोरोना संदिग्ध व्यक्ति को आाइसोलेशन में भर्ती कराया गया है। क्षेत्र को सैनिटाइज करवाया जा रहा है। स्वास्थ्य विभाग की टीम आसपास के क्षेत्रों में भी जुटी हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो