बंधक बनाकर ज्वैलर के घर करोड़ों का डाका, रातभर दहशत में रहा परिवार

Highlights:

-दस लाख की नकदी और आधा किलो सोना ले गए डकैत

-aतीन घंटे तक बदमाशों के कब्जे में रहा ज्वैलर्स का परिवार

By: Rahul Chauhan

Published: 26 Dec 2020, 11:14 AM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मेरठ। महानगर में शुक्रवार की देर रात बदमाशों ने दुस्साहसिक तरीके से एक ज्वैसर्ल के घर लाखों का डाका डाला। बदमाशों ने इस दौरान घर के सभी सदस्यों को बंधक बनाकर एक कमरे में बंद कर दिया। बदमाशों ने इस दौरान घर से करीब ढाई करोड़ का आधा किलो सोना और दस लाख की नकदी लूट ली। दरअसल, घटना नौचंदी क्षेत्र के एल ब्‍लाक पूल के पास विष्‍णु ज्‍वैलर्स के यहां हुई। बदमाशों कीसंख्‍या आधा दर्जन बताई जा रही है।

यह भी देखें: कोरोना ने किया क्रिसमस का जश्न फीका

बदमाशों ने तीन से चार घंटे तक स्‍वजन को बंधक बनाए रखा। घटना के बाद से पूरा परिवार दहशत में है। वारदात की सूचना पर पुलिस के आला अफसर भी मौके पहुंच गए और जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस के अफसर स्‍वजन से घटना की जानकारी ले रहे हैं। परिजनों के अनुसार देर रात करीब 2 बजे घर के सभी सदस्य सो रहे थे। इन दौरान करीब आधा दर्जन बदमाश घर के भीतर दरवाजे का ताला तोड़कर दाखिल हुए। उन्होंने परिजनों को गन प्वांइट पर लेकर सभी को बंधक बना लिया और एक कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद दुकान और घर को खंगाल दिया। बदमाशों ने घर में रखे दस लाख रुपये नकद और आधा किलो सोना लूट लिया।

यह भी पढ़ें: UP में गाड़ी चलाने वाले तुरंत कर लें ये काम, वरना नए साल में भुगतना होगा भारी भरकम जुर्माना

बदमाशों ने घर में रह रहे सभी परिजनों के मोबाइल भी अपने कब्जे में लेकर सभी को स्विच आफ कर दिया। बदमाश घर में करीब तीन घंटे तक लूटपाट करते रहे। इस दौरान किसी बाहर वाले व्यक्ति को भनक तक नही लगी। जबकि लूट की वारदात के दौरान दो बार चौकीदार सीटी बजाता हुआ निकला था। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने परिजनों से वारदात की जानकारी ली है। पुलिस के आलाधिकारी भी मौके पर पहुंच चुके हैं।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned