scriptशराब के दो घूंट की खातिर युवक के साथ कर दिया ऐसा काम कि इंसानियत हो गई शर्मसार | Drinkers kill a man for a bottle of wine in Meerut | Patrika News
मेरठ

शराब के दो घूंट की खातिर युवक के साथ कर दिया ऐसा काम कि इंसानियत हो गई शर्मसार

कड़ी मशक्कत के बाद मृतक की अंगूठी से हुई आरोपियों की पहचान

मेरठApr 09, 2018 / 05:08 pm

Rahul Chauhan

Drinker
मेरठ। शराब का नशा शराबियों को इस कदर हुआ कि शराब के क्वाटर के चक्कर में दो युवकों ने एक अन्य शराबी युवक की ईटों से कुचलकर हत्या कर दी। हत्या कर आरोपी मृतक के पैसों के साथ मृतक की अंगूठी भी ले गए। पुलिस को आरोपियों की पहचान मृतक की अंगूठी से हुई। पुलिस को आरोपियों के पास से मृतक की अंगूठी के साथ उसका पर्स भी बरामद हुआ।
यह भी पढ़ें

कैराना उपचुनाव से पहले BJP प्रदेश अध्यक्ष बोले

मायावती ने शादी नहीं की लेकिन…

मेरठ के थाना रेलवे रोड में बीते चार दिन पूर्व एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला था। पुलिस जांच में शव की शिनाख्त अमित पुत्र ओमकार सिंह निवासी ग्राम पनवाड़ी थाना दौराला के रुप में हुई थी। मृतक के भाई की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया था और मामले की जांच शुरू कर दी थी।
यह भी पढ़ें

देश के गृहमंत्री व मुख्यमंत्री के बाद अब डिप्टी सीएम भी पहुंचे इस भाजपा नेता के घर

एसपी सिटी मानसिंह चौहान ने पुलिस सभागार में हुई प्रेस वार्ता में हत्या के मामले का खुलासा किया। उन्होंने सभी कयासों को दूर करते हुए केस का खुलासा करते हुए बताया कि किस तरह आरोपियों ने दो घूंट शराब के लिए एक व्यक्ति की ईंटों से कुचलकर बेरहमी से हत्या कर दी।
यह भी पढ़ें

अगर आप भी हैं शराब के शौकीन तो ये खबर जरूर पढ़ें, नहीं तो फंस जाएंगे बड़ी मुसीबत में

Police with accused
यह भी पढ़ें

काला हिरण मामला:

सलमान खान को सजा के फैसले पर इस मशहूर हस्ती ने किया कड़ा विरोध

एसपी सिटी ने बताया कि आरोपियों का झगड़ा शराब के क्वाटर को लेकर हुआ था। शराब के नशे में होने के कारण आरोपियों ने अमित की ईंटों से कुचलकर नृशन्स हत्या कर दी। आरोपियों के पास मृतक की अंगूठी मिलने से आरोपियों की पहचान हुई। दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Home / Meerut / शराब के दो घूंट की खातिर युवक के साथ कर दिया ऐसा काम कि इंसानियत हो गई शर्मसार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो