scriptVIDEO: इनकम टैक्स अफसर बनकर महिला पहुंची शोरूम और हजारों का सामान लेकर हो गई चंपत, ऐसे खुला मामला | Fake income tax officer took thousands of goods from textile showroom | Patrika News
मेरठ

VIDEO: इनकम टैक्स अफसर बनकर महिला पहुंची शोरूम और हजारों का सामान लेकर हो गई चंपत, ऐसे खुला मामला

Highlights

मेरठ के खंदक बाजार के टेक्सटाइल शोरूम का मामला
करीब 34 हजार की रजाई, गद्दे, कंबल की खरीदारी की
पेमेंट के बहाने शोरूम के कर्मचारी को अपने साथ ले गई

 

मेरठFeb 27, 2020 / 03:25 pm

sanjay sharma

meerut
मेरठ। टेक्सटाइल शोरूम में इनकम टैक्स अधिकारी बनकर महिला पहुंची तो दुकान मालिक के होश उड़ गए, लेकिन जब महिला ने सामान खरीदने और कपड़े खरीदने की बात कही तो दुकान मालिक ने राहत की सांस ली। महिला ने दुकान ने करीब 34 हजार रुपये के गद्दे, रजार्इ, कंबल समेत काफी सामान खरीदा और वहां से रुपये देने के नाम पर चंपत हो गई। महिला द्वारा ठगी करने पर हड़कंप मच गया। महिला की तलाश की जाने लगी तो देर रात महिला की पहचान हो सकी।
यह भी पढ़ेंः मेरठ में एडीजी ने पुलिस अफसरों के साथ संवेदनशील इलाकों में किया फ्लैग मार्च, कही ये बात, देखें वीडियो

इस महिला की पहचान मेरठ के पल्लवपुरम इलाके की निवासी मंजू चौहान के रूप में हुई। दरअसल, शोरूम के सीसीटीवी कैमरे से मिली फुटेज के आधार पर पुलिस ने महिला की पहचान की। इसके बाद आरोपी महिला के घर पर पुलिस पहुंच गई। आरोपी महिला घर पर नहीं मिली और मकान का दरवाजा भी नहीं खोला गया। बाद में महिला की बेटी ने पुलिस के साथ आए व्यापारी से माफी मांगी और रकम लौटाई। महिला अभी भी फरार है।
यह भी पढ़ेंः VIDEO: मेरठ में गेट के विवाद में दो संप्रदाय के लोग आए आमने-सामने, जमकर हुआ हंगामा

कोतवाली के खंदक बाजार स्थित ऋषभ टेक्सटाइल पर एक महिला पहुंची थी। महिला ने खुद को इनकम टैक्स में अधिकारी बताया और 34 हजार की खरीदारी की। पर्स घर पर भूलने की बात कहकर महिला शोरूम के एक कर्मचारी को कार में लेकर आबकारी विभाग के सामने पहुंची। यहां महिला ने साथ आए कर्मचारी से विभाग के भीतर एक चपरासी को बुलाने के लिए भेजा। कर्मचारी के अंदर जाने के बाद वह बाहर आया तो उसे महिला गायब मिली। कर्मचारी ने शोरूम में पहुंचकर मालिक को सारी बातें बताई। इसके बाद शोरूम मालिक ने कोतवाली पुलिस इस घटना की जानकारी दी। पुलिस ने शोरूम के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से महिला की पहचान पल्लवपुरम निवासी मंजू चौहान के रूप में कर ली।
यह भी पढ़ेंः वायरल वीडियो में प्रेमी युगल से बदसलूकी, पुलिस ने दो आरोपी किए गिरफ्तार, Video

इसके बाद व्यापारी पुलिस टीम के साथ पल्लवपुरम में मंजू के आवास सीएल-10 पर पहुंच गए। यहां पुलिस ने दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया,लेकिन महिला की बेटी ने अंदर से गेट नहीं खोला। करीब डेढ़ घंटे तक ड्रामा चला और दोनों पक्षों के बीच काफी कहासुनी हुई। इस दौरान महिला की बेटी ने पुलिस और व्यापारी से मां के काम के लिए माफी भी मांगी। महिला की बेटी ने 22 हजार रुपये कैश और 13 हजार रुपये का चेक व्यापारी को दे दिया।

Home / Meerut / VIDEO: इनकम टैक्स अफसर बनकर महिला पहुंची शोरूम और हजारों का सामान लेकर हो गई चंपत, ऐसे खुला मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो