scriptVIDEO: मेरठ में गेट के विवाद में दो संप्रदाय के लोग आए आमने-सामने, जमकर हुआ हंगामा | two communities face to face Gate dispute in Meerut | Patrika News

VIDEO: मेरठ में गेट के विवाद में दो संप्रदाय के लोग आए आमने-सामने, जमकर हुआ हंगामा

locationमेरठPublished: Feb 27, 2020 10:24:34 am

Submitted by:

sanjay sharma

Highlights

मेरठ के लालकुर्ती क्षेत्र में बुधवार की देर रात का मामला
मोहल्ले की सुरक्षा को लेकर गेट लगवाने पर हुआ विवाद
क्षेत्रीय लोगों की मदद से पुलिस ने मामला शांत कराया

 
 

meerut
मेरठ। मेरठ कैंट के लालकुर्ती क्षेत्र में गेट लगाने को लेकर दो संप्रदाय के लोग आमने-सामने आ गए। दोनों पक्षों में जोरदार बहस हुई और मारपीट की नौबत आ गई। इसकी सूचना थाना लालकुर्ती पुलिस को मिली तो पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। पुलिस के सामने ही दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर आरोप लगाए। इसके बाद पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले आई। देर रात पुलिस और क्षेत्रीय वरिष्ठ नागरिकों की सूझबूझ से मामला शांत हुआ।
यह भी पढ़ेंः एसएसपी आवास के पास दुष्कर्म पीड़िता पर फेंका तेजाब, दरोगा की पत्नी समेत तीन लोगों पर आरोप

बुधवार की रात थाना लालकुर्ती अंतर्गत जामुन मोहल्ले में गेट लगाने को लेकर दो पक्षों में जबरदस्त विवाद हो गया। एक पक्ष मोहल्ले में गेट लगवा रहा था। इसकी जानकारी जब दूसरे पक्ष को हुई तो उन्होंने गेट लगवाने का विरोध किया और गेट लगा रहे मिस्त्री को काम करने से रोक दिया। गेट लगवा रहे पक्ष ने इसका विरोध किया और सुरक्षा का हवाला देते हुए गेट लगवाने की बात कहते हुए मिस्त्री से फिर से काम शुरू करवाया। लेकिन दूसरे पक्ष ने हंगामा कर दिया और सामान उठाकर फेंक दिया। इसके बाद जोरदार हंगामा हुआ और मौके पर दोनों पक्ष के सैकड़ों लोग पहुंच गए। गेट लगवा रहे पक्ष का कहना था कि मोहल्ले में सुरक्षा कारणों से गेट लगवाया जा रहा है। यहां आए दिन रात में चोरियां होती हैं और अराजकतत्व मोहल्ले में घुस आते हैं। जबकि दूसरा पक्ष गेट लगवाने का विरोध कर रहा था। उसका आरोप था कि गेट लगने के बाद उनको आने जाने में परेशानी का सामना करना पड़ेगा।
यह भी पढ़ेंः दिल्ली के माहौल को देखते हुए मेरठ में हाई अलर्ट, संवेदनशील इलाकों में फोर्स तैनात, बैठकों का दौर

दो पक्षों के आमने-सामने आने की सूचना पर थाना लालकुर्ती पुलिस मौके पर पहुंची और उसने गेट लगवाने का काम रुकवा दिया और दोनों पक्षों से बात की। माहौल उत्तेजित होता देख पुलिस दोनों पक्षों को लेकर थाने ले आई। थाने में दोनों पक्ष के लोगों ने फिर एक-दूसरे पर आरोप लगाने शुरू किए। एसपी सिटी डा. एएन सिंह का कहना है कि मामला मोहल्ले के दो पक्षों के बीच गेट लगवाने का है। माफी मांगे जाने के बाद दोनों पक्षों को शांत कर दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो