scriptVIDEO: एसएसपी आवास के पास दुष्कर्म पीड़िता पर फेंका तेजाब, दरोगा की पत्नी समेत तीन लोगों पर आरोप | Acid thrown on rape victim accusation 3 people including daroga wife | Patrika News

VIDEO: एसएसपी आवास के पास दुष्कर्म पीड़िता पर फेंका तेजाब, दरोगा की पत्नी समेत तीन लोगों पर आरोप

locationमेरठPublished: Feb 27, 2020 06:30:39 pm

Submitted by:

sanjay sharma

Highlights

स्कूटी पर जा रही दुष्कर्म पीड़िता को रोककर घटना को दिया अंजाम
केस वापस नहीं लेने पर दरोगा की पत्नी और दो युवकों पर आरोप
तीनों आरोपी हुए फरार, पुलिस महकमे में घटना के बाद मचा हड़कंप

meerut
मेरठ। बुधवार की शाम सिविल लाइन क्षेत्र में एसएसपी आवास के पास शर्मनाक घटना को अंजाम दिया गया। दुष्कर्म पीड़िता पर यूपी पुलिस के एक दरोगा की पत्नी और दो अज्ञात युवकों पर इस घटना को अंजाम देने का आरोप लगाया गया है। पीड़िता को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना के बाद से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है।
यह भी पढ़ेंः Weather Alert: अगले 72 घंटे में तेज बारिश का अलर्ट, फिर बढ़ जाएगा रिकार्ड तापमान

बताते हैं कि बुधवार की शाम दुष्कर्म पीड़िता स्कूटी से सिविल लाइन क्षेत्र में एसएसपी आवास के पीछे सिंचाई विभाग आफिस के सामने से गुजर रही थी। आरोप है कि एक अन्य स्कूटी पर सवार दो अज्ञात युवकों ने उसे ओवरटेक करके उसे रोका। आरोप है कि इन दो युवकों के साथ दरोगा नरेंद्र कुमार की पत्नी अनीता उर्फ नीतू भी थी। आरोप है कि अनीता और दोनों युवकों ने केस वापस नहीं लेने पर पीडि़ता पर तेजाब फेंक दिया। आसपास के लोग कुछ समझ पाते, उससे पहले ही तीनों आरोपी स्कूटी से फरार हो गए। सीओ संजीव देशवाल का कहना है कि पीड़िता की शिकायत पर दरोगा नरेंद्र कुमार पहले जेल जा चुका है और जमानत पर जनपद में ही उसकी तैनाती है। दरोगा की पत्नी अनीता ने भी पीड़िता और उसके परिवार पर जानलेवा हमले का आरोप लगाया था। इसमें युवती और उसका भाई जेल गए थे। युवती फिलहाल जमानत पर है और उसका भाई जेल में है। दरोगा अपने परिवार के साथ शहर के पल्लवपुरम इलाके में रह रहा है।
यह भी पढ़ेंः दिल्ली के माहौल को देखते हुए मेरठ में हाई अलर्ट, संवेदनशील इलाकों में फोर्स तैनात, बैठकों का दौर

पुलिस के मुताबिक कभी दरोगा और युवती में दोस्ती थी, लेकिन पिछले एक साल से दोनों के बीच विवाद चल रहा था। युवती ने दुष्कर्म का आरोप लगाकर दरोगा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। इसके बाद से दोनों के बीच लगातार दुश्मनी चली आ रही है। दरोगा की पत्नी पति के पक्ष में है। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर मुकदमा दर्ज कराने के बाद अब इस घटना से पुलिस जांच कर रही है। एसएसपी अजय साहनी का कहना है कि पीडि़त युवती की तहरीर पर दरोगा की पत्नी और दो अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। दोनों में पहले से विवाद है।

ट्रेंडिंग वीडियो