scriptसंदिग्ध परिस्थिति में 5 बच्चों के पिता ने लगा ली फांसी, Lockdown के बाद से चल रहा था परेशान | Father of 5 children hanged under suspicious circumstances in Meerut | Patrika News

संदिग्ध परिस्थिति में 5 बच्चों के पिता ने लगा ली फांसी, Lockdown के बाद से चल रहा था परेशान

locationमेरठPublished: Mar 28, 2020 07:21:21 pm

Submitted by:

sanjay sharma

Highlights

मेरठ के लिसाड़ी गेट क्षेत्र की जाकिर कालोनी का मामला
मोहल्ले के लोगों ने कहा- बता रहे भूख से परेशान था युवक
पुलिस ने कहा- पति और पत्नी के झगड़े में लगाई फांसी

 

meerut
मेरठ। लॉकडाउन के बीच पांच बच्चों के पिता ने संदिग्ध परिस्थिति में फांसी लगाकर जान दे दी। बताया जा रहा है कि लॉकडाउन के बाद से युवक काफी परेशानी चल रहा था। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
यह भी पढ़ेंः Lockdown: Corona से लड़ने के लिए सीएमओ और उनकी टीम लगी है जज्बे के साथ, परिजनों ने कही ये बड़ी बात

मामला थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के जाकिर कॉलोनी गली नंबर 6 का है। जहां पर गफ्फार अपने पांच बच्चों के साथ रहता था। थाना लिसाडी गेट एसओ की मानें तो युवक का उसकी पत्नी से विवाद हुआ था। जिसके चलते उसने फांसी लगाकर जान दे दी। एसओ ने बताया कि परिवार काफी संपन्न है और घर में किसी प्रकार की कोई कमी नहीं है। सोशल मीडिया में युवक के भूख से मरने की खबर का खंडन करते हुए एसओ ने बताया कि परिवार के पास खाने-पीने की किसी प्रकार की कमी नहीं है। उन्होंने बताया कि पति और पत्नी के बीच अक्सर विवाद होता रहता था। जिसके कारण युवक ने आत्महत्या की है।
यह भी पढ़ेंः Lockdown: सेना ने मेरठ के कैंट क्षेत्र को किया ब्लॉक, सिविलियंस के प्रवेश पर लगाई रोक

वहीं आसपास के लोगों का कहना है कि लॉकडाउन के बाद से आर्थिक परेशानियों को लेकर युवक ने फांसी लगाकर जान दी। लोगों का कहना है कि परेशान होकर कारोबार न होने की वजह से गफ्फार ने आज अपनी मौत को गले लगा लिया। आसपास के लोगों ने बताया कि जब से लॉकडाउन हुआ है गफ्फार तभी से काफी परेशान चल रहा था। और कई रोज़ से बच्चे भूखे थे। कहीं से भी कुछ भी खाने का कोई इंतजाम नहीं हो पाया था। जिसके चलते वह आत्मग्लानि महसूस कर रहा था। इसी बात को लेकर गफ्फार ने फांसी लगा कर जान दे दी। युवक की मौत के बाद से उसके बच्चों और पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो