scriptMeerut: मेरठ से BSP के पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के बेटे दानिश पर दुष्कर्म का आरोप, FIR को तीन दिन से भटक रही पीड़िता | former BSP MP Shahid Akhlaq Son Danish from Meerut, accused of rape | Patrika News
मेरठ

Meerut: मेरठ से BSP के पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के बेटे दानिश पर दुष्कर्म का आरोप, FIR को तीन दिन से भटक रही पीड़िता

Meerut News Today: मेरठ से बसपा के पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के बेटे दानिश अखलाक पर दिल्ली की युवती ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पीड़िता तीन दिन से एसएसपी आफिस के चक्कर काट रही है लेकिन अभी तक उसकी रिपोर्ट नहीं लिखी गई है।

मेरठAug 25, 2023 / 04:02 pm

Kamta Tripathi

meerut rape news

मेरठ से BSP के पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के बेटे दानिश पर दुष्कर्म का आरोप

Meerut Rape News: मेरठ के पूर्व मेयर और बसपा के पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के बेटे दानिश अखलाक पर दिल्ली की युवती ने दुष्कर्म का आरोप लगाकर सनसनी फैला दी है। युवती का आरोप है कि पूर्व सांसद शाहिद अखलाक का बेटा दानिश उसको दिल्ली देहरादून हाइवे पर स्थित होटल क्रोम में लेकर गया और वहां पर दुष्कर्म किया। युवती का आरोप है कि दानिश अखलाक ने उसको शादी का झांसा दिया था। एसएसपी ने मामले की जांच कर कार्रवाई की बात कही है। मामले को लेकर हिंदू संगठनों में रोेष है। हिंदू संगठनों ने एसएसपी से इस मामले में पूर्व सांसद शाहिद अखलाक और उसके बेटे के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। वहीं पीड़िता की जान को भी खतरा बताया है। इस बारे में अभी तक पूर्व सांसद शाहिद अखलाक की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

युवती के मुताबिक उसके इंस्टाग्राम पर दानिश अखलाक नामक युवक ने मैसेज किया था। वह दिल्ली की रहने वाली है। इसके बाद इंस्टाग्राम पर दोनों के बीच बातचीत होने लगी। इसके बाद दोनों ने फोन पर बातचीत की। बातचीत में दानिश ने अपने को अविवाहित बताया था। युवती ने कहा कि दानिश अखलाक ने उससे शादी करने की बात कही। इस पर वह दानिश की बातों में आ गई। इसके बाद 20 अगस्त 2023 को दानिश अखलाक उससे मिलने के लिए दिल्ली गया। जहां पर दोनों हौज खास रेस्टोरेंट में मिले। वहां भी दानिश ने युवती को बताया कि वह मेरठ में अकेला रहता है। वह अविवाहित है। दानिश ने पीड़िता को यह भी बताया कि वह मेरठ में अच्छे परिवार से है। उसके पिता शाहिद अखलाक पूर्व सांसद भी रह चुके हैं।

इसके बाद 22 अगस्त को दानिश ने पीड़िता को मेरठ में दिल्ली देहरादून स्थित होटल क्रोम में बुलाया। युवती ने बताया कि होटल में उससे कोई आईडी नहीं ली गई। होटल में जब वह पहुंची तो मैनेजर ने उसको एक कमरे में भेज दिया। कुछ देर बाद दानिश उसके कमरे में आया और बातचीत करने लगा। इसके बाद दानिश ने शराब पीनी शुरू कर दी। युवती का आरोप है कि दानिश उसके साथ जबरदस्ती करने लगा। इसके बाद दानिश ने जबरदस्ती युवती के साथ दुष्कर्म किया। बताया गया कि उसका वीडियो भी बनाया था। युवती ने आरोप लगाए कि दानिश के फोन की चैटिंग में उसने देखा कि कई हिंदू लड़कियों को ऐसे बात करके धोखा दे रहा है।
यह भी पढ़ें

Meerut News: गोवंशों के अवशेष मिलने से तनाव, विहिप-बजरंग दल का हंगामा; कई थानों का फोर्स मौके पर

युवती ने दानिश के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने की मांग की है। वहीं युवती के इस तरह से पूर्व सांसद के शाहिद अखलाक के बेटे दानिश के खिलाफ दुष्कर्म का आरोप लगने से शहर में हड़कंप मच गया है। इस बारे में जब पूर्व सांसद शाहिद अखलाक से बात करने की कोशिश की गई तो उनसे संपर्क नहीं हो पाया है। वहीं एसएसपी रोहित सिंह सजवाण का कहना है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। युवती का आरोप है कि वह तीन दिन से एसएसपी आफिस के चक्कर लगा रही है लेकिन अभी तक उसकी रिपोर्ट नहीं दर्ज हुई है।

Hindi News/ Meerut / Meerut: मेरठ से BSP के पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के बेटे दानिश पर दुष्कर्म का आरोप, FIR को तीन दिन से भटक रही पीड़िता

ट्रेंडिंग वीडियो