scriptMeerut News: गोवंशों के अवशेष मिलने से तनाव, विहिप-बजरंग दल का हंगामा; कई थानों का फोर्स मौके पर | VHP-Bajrang Dal's uproar, tension due to the remains of cattle in Meerut | Patrika News
मेरठ

Meerut News: गोवंशों के अवशेष मिलने से तनाव, विहिप-बजरंग दल का हंगामा; कई थानों का फोर्स मौके पर

Meerut News Today: मेरठ में आज एक गांव के जंगल में गोवंशों के अवशेष मिलने से तनाव फैल गया। आसपास के गांव के ग्रामीणों के साथ ही मौके पर विहिप और बजरंग दल के लोग हंगामा कर रहे हैं। कई थानों का फोर्स मौके पर है।

मेरठAug 25, 2023 / 11:03 am

Kamta Tripathi

Meerut Crime

थाना सरधना क्षेत्र के गांव ईकड़ी के जंगल में मिले गोवंशों के अवशेष के बाद मौके पर पुलिस बल।

Today Meerut News Update: मेरठ के थाना सरधना क्षेत्र के गांव ईकड़ी के जंगल में आज गोवंशों के अवशेष खेत में पड़े मिले हैं। खेत में गोवंश के अवशेष मिलने पर विहिप व बजरंग दल के पदाधिकारी मौके पर पहुंच गए। घटना की जानकारी पर आसपास के ग्रामीणों की भीड़ जुटनी शुरू हो गई है। हंगामे की सूचना पर कई थानों की पुलिस पहुंच गई है। इस दौरान पुलिस को दो गोवंशों के सिर मिले हैं। जिन्हें पुलिस वहां से हटाने लगी तो विहिप और बजरंग दल के पदाधिकारियों ने हंगामा शुरू किया और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है। घटना से गांव में तनाव बना हुआ है। पुलिस विहिप-बजरंग दल के पदाधिकारी से बातचीत कर रही है।

गांव के जंगल में गुरुवार को दो गोवंशों के अवशेष मिले। जानकारी पर विहिप व बजरंग दल के पदाधिकारी पहुंच गए और ग्रामीणों की भीड़ जुटनी शुरू हो गई। बताया गया कि गोकशों ने वारदात को करीब दो दिन पहले अंजाम दिया था।
ईकड़ी गांव इलाका थाना सरूरपुर क्षेत्र में आता है। सुबह खेत में किसान काम कर रहे थे। इसी दौरान उन्हें बदबू आनी शुरू हुई। जब पास जाकर देखा तो वहां पर जगह-जगह गोवंशों के अवशेष पड़े दिखाई दिए।
Chandrayaan-3 landing: चंद्रयान-3 की सफल लैंडिंग होने पर दंपती ने नवजात का नाम रखा विक्रम, ऐसे मनाई दोहरी खुशियां

इसके बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुटनी शुरू हो गई। सूचना पर थाना सरधना, सरूरपुर और रोहटा थाने की पुलिस भी पहुंच गई। थाना सरधना के क्राइम इंस्पेक्टर बृजेश कुमार ने बताया कि ईकड़ी गांव सरधना थाना क्षेत्र में आता है। जबकि जंगल सरूरपुर थाना क्षेत्र में है। यहां पर दो गोवंश के सिर मिले है। संभवत गोकुशों ने दो दिन पहले घटना को अंजाम दिया होगा। फिलहाल, खबर लिखे जाने तक पुलिस मौके पर ही मौजूद थी।

Hindi News/ Meerut / Meerut News: गोवंशों के अवशेष मिलने से तनाव, विहिप-बजरंग दल का हंगामा; कई थानों का फोर्स मौके पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो