scriptहिन्दू संगठनों ने पाकिस्तान के लिए कर दी ऐसी मांग कि लोगों ने भी एक स्वर में दी सहमति, देखें वीडियाे | Hindu organizations demand for Pakistan in meerut | Patrika News
मेरठ

हिन्दू संगठनों ने पाकिस्तान के लिए कर दी ऐसी मांग कि लोगों ने भी एक स्वर में दी सहमति, देखें वीडियाे

पुलवामा में आतंकी हमले के बाद जारी है शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देने का सिलसिला
 

मेरठFeb 16, 2019 / 10:14 am

sanjay sharma

meerut

हिन्दू संगठनों ने पाकिस्तान के लिए कर दी ऐसी मांग कि लोगों ने भी एक स्वर में दी सहमति, देखें वीडियाे

मेरठ। जम्मू में सीआरपीएफ के जवानों पर हुए आतंकी हमले पर हिंदू संगठनों ने महानगर के विभिन्न चौराहों और सड़कों पर रोष व्यक्त किया है। हिंदू जागरण मंच के बैनर तले हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान का पुतला फूंका। देश की सेना से अब पाकिस्तान को सबक सिखाने की मांग की गई। कार्यकर्ताओं ने कहा कि अब समय आ गया है पाकिस्तान को सबक सिखाने का। हिंदू संगठनों के सदस्य कमिश्नरी चौराहे पर एकत्र हुए और नारेबाजी करते हुए पाकिस्तान का पुतला फूंका।
यह भी पढ़ेंः Pulwama Attack: पुलिस आफिसों में दिखा एेसा नजारा, अफसरों ने कही ये बड़ी बात, देखें वीडियो

हिन्दूवादी संगठन के लोगों का कहना था कि सर्जिकल स्ट्राइक के बाद भी पाकिस्तान में कोई सुधार नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान सीमा पार से आतंकवाद को बढ़ावा दे रहा है। जो कि भारत में आकर आतंकी गतिविधियों को गति दे रहे हैं। अब पाकिस्तान को सबक सिखाने का वक्त आ गया है। देश के नेताओं को सेना को अब खुली छूट दे देनी चाहिए। पाकिस्तान के अलावा देश में आतंकियों को शरण देने वालों के साथ भी आतंकियों जैसा व्यवहार करना चाहिए। कहा कि देश में रहकर पाकिस्तान के नेताओं की तरफदारी करने वालों को भी जेल में डाल देना चाहिए।
यह भी पढ़ेंः Pulwama Attack: कुंभ मेले में गर्इ इस मुस्लिम महिला ने नरेंद्र मोदी से की लाहाैर को कब्जे में लेने की मांग, देखें वीडियो

कार्यकर्ताओं ने कहा कि सेना अब पाकिस्तान के खिलाफ आरपार की लड़ाई लड़े, पूरा देश सेना के साथ खड़ा है। अब आतंकवादी घटनाओं को और बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इस दौरान हिन्दूवादी संगठनों ने पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए। जैश-ए-मोहम्मद मुर्दाबाद के नारे लगाए। हिन्दूवादी संगठनों का कहना था कि अब प्रधानमंत्री मोदी को कोई रोक नहीं सकता। वह खुले हैं जो चाहे एक्शन ले सकते हैं उनको तो पाकिस्तान के ऊपर कार्रवाई चाहिए। उन्होंने कहा कि इस समय पूरा देश और विपक्षी भी मोदी सरकार के साथ कंधा से कंधा मिलाकर खड़ा है। वह चाहे तो इस समय पाकिस्तान के खिलाफ कोई भी बड़ा एक्शन ले सकते हैं।

Home / Meerut / हिन्दू संगठनों ने पाकिस्तान के लिए कर दी ऐसी मांग कि लोगों ने भी एक स्वर में दी सहमति, देखें वीडियाे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो