scriptहोली की रात मंदिर के पुजारी की हत्या, इस हाल में मिला शव तो फैल गर्इ सनसनी, देखें वीडियो | Holi festival night temple priest killed in meerut | Patrika News
मेरठ

होली की रात मंदिर के पुजारी की हत्या, इस हाल में मिला शव तो फैल गर्इ सनसनी, देखें वीडियो

मेरठ के पल्लवपुरम की घटना, मंदिर से अपने घर के लिए चला था, सुबह तक नहीं पहुंचा
 

मेरठMar 22, 2019 / 10:04 pm

sanjay sharma

meerut

होली की रात मंदिर के पुजारी की हत्या, इस हाल में मिला शव तो फैल गर्इ सनसनी, देखें वीडियो

मेरठ। मेरठ जिले में एक मंदिर के पुजारी की होली की रात जघन्य तरीके से हत्या कर दी गई। हत्या के बाद हत्यारोपियों ने उसका शव एक माॅल के पीछे फेंक दिया। हत्या का पता शुक्रवार की सुबह को चला। पुजारी की हत्या के बाद से क्षेत्र में सनसनी फैल गई इसके साथ ही लोगों में रोष फैला हुआ है। मामला थाना पल्लवपुरम क्षेत्र का है। जहां पर अप्पू ग्रीन पार्क कालोनी में एक मंदिर है। मंदिर के पुजारी का नाम संतोष कौशिक है।
यह भी देखेंः VIDEO: ‘साहब, मैंने उसके लिए अपने पति को छोड़ दिया और वह मेरे साथ करता था ऐसा काम’

वह करीब 6 साल में मंदिर में पुजारी का काम देख रहा है। गुरूवार की रात को वह मंदिर में पूजा करने के बाद अपने घर के लिए चला, लेकिन वह रात घर नहीं पहुंच सका। उसका परिवार भी पल्लवपुरम में ही रहता है। परिजनों ने रात में पुजारी को तलाशने की कोशिश की, लेकिन कहीं उसका पता नहीं चला। पुजारी का शव आज शुक्रवार को सुबह मिलांज मॉल के पीछे पड़ा मिला। परिजनों को रात में उसकी तलाशी के दौरान उनकी साइकिल और बैग पड़ा मिला, लेकिन देर रात तक उनका कुछ पता नहीं चल सका। पुजारी अपने परिवार के साथ पल्लवपुरम फेस-2 में रहता था। हालांकि मूलरूप से वह बागपत जिले के खेकड़ा का रहना वाला था। पल्लवपुरम इंस्पेक्टर जनक सिंह चौहान का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है और जांच पूरी होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।
यह भी पढ़ेंः अचानक चली गोलियों से थर्राया ये शहर, पुलिस ने एनकाउंटर में पकड़े दो बदमाश, देखें वीडियाे

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। वहीं पुजारी के शव को लेकर परिजन अस्पताल पहुंचे। वहां पर हंगामा करने लगे। मौके पर पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुजारी की हत्या से क्षेत्र में दहशत व्याप्त है। लोगों का अरोप है कि पुलिस की लापरवाही के कारण ही पुजारी की हत्या हुई है। परिजनों ने आरोप लगाया कि उन्होंने पुलिस को रात में ही गुमशुदगी की जानकारी दी थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

Home / Meerut / होली की रात मंदिर के पुजारी की हत्या, इस हाल में मिला शव तो फैल गर्इ सनसनी, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो