script

बहन को पड़ोसी युवक के साथ देख छोटे भाई को आया गुस्सा और गोली मारकर कर दी हत्या

locationमेरठPublished: Sep 09, 2021 04:59:44 pm

Submitted by:

lokesh verma

मेरठ में ऑनर किलिंग, झूठी आन के लिए छोटे भाई ने बड़ी बहन का कर दिया कत्ल

honor-killing.jpg
मेरठ. झूठी ऑन के लिए एक फिर से अपनों ने एक युवती की जान ले ली है। युवती का कसूर सिर्फ इतना था कि वह दूसरी बिरादरी के युवक से प्रेम कर बैठी थी। परिजनों के लाख समझाने के बाद भी युवती नहीं मानी। खानदान की बदनामी होती देख छोटे भाई ने तमंचे से गोली मारकर बड़ी बहन की हत्या कर दी। हत्या के बाद भाई मौके से फरार हो गया। सरधना के मोहल्ला इस्लामाबाद में देर रात ऑनर किलिंग की घटना से हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची थाना सरधना पुलिस ने युवती को सीएचसी में भर्ती करवाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मेरठ रेफर कर दिया। जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।
दरअसल, मोहल्ला इस्लामाबाद निवासी 23 वर्षीय सिमरन पुत्री सलीम का उसी के मोहल्ले के दूसरी बिरादरी के युवक से पिछले कई साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। सूत्रों की मानें तो तीन दिन पहले सिमरन के छोटे भाई आरिश ने उसे युवक के साथ देखा था। इसकी जानकारी उसने परिजनों को भी दी थी। इस दौरान छोटे भाई आरिश ने बड़ी बहन को समझाया था, लेकिन इसके बाद भी उसकी बहन सिमरन नहीं मानी। आरोप है कि बुधवार देर रात आरिश ने तमंचे से बहन सिमरन को गोली मार दी। जिसमें वह गंभीर घायल हो गई। सूचना पर करीब डेढ़ बजे मौके पर पुलिस पहुंची। वहां अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।
यह भी पढ़ें- प्रॉपर्टी डीलर की सरेआम गोलियों से भूनकर हत्या, मौके पर मची भगदड़

बताया जा रहा है कि गोली मारकर आरोपी मौके से फरार हो गया। आरोपी की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है। अभी परिजनों की ओर से किसी प्रकार की कोई तहरीर नहीं आई है। वहीं, हत्या की घटना से गांव में शोक का माहौल है। मृतक युवती के परिजन कुछ बोलने को तैयार नहीं हैं। फॉरेंसिक विभाग की टीम भी पहुंच गई और सबूत एकत्र किए। बता दें कि सरधना में ऑनर किलिंग की ये दूसरी घटना है। इससे पहले छुर गांव में भाई ने एक बहन की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

ट्रेंडिंग वीडियो