scriptBreaking: भाजपा कार्यकर्ताआें के बीच आपसी सामंजस्य बढ़ाने के लिए हार्इकमान ने लिया यह निर्णय, सुनेंगे तो दंग रह जाएंगे | increase mutual harmony between BJP workers tre decision in meerut | Patrika News

Breaking: भाजपा कार्यकर्ताआें के बीच आपसी सामंजस्य बढ़ाने के लिए हार्इकमान ने लिया यह निर्णय, सुनेंगे तो दंग रह जाएंगे

locationमेरठPublished: Aug 11, 2018 04:36:33 pm

Submitted by:

sanjay sharma

भाजपा उत्तर प्रदेश कार्यसमिति की दो दिवसीय बैठक

meerut

Breaking: भाजपा कार्यकर्ताआें के बीच आपसी सामंजस्य बढ़ाने के लिए हार्इकमान ने लिया यह निर्णय, सुनेंगे तो दंग रह जाएंगे

मेरठ। भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की दो दिवसीय बैठक शनिवार को मेरठ में सुभारती विश्वविद्यालय के मांगल्या आॅडिटारेयिम में शुरू हुर्इ। बैठक का पहल सत्र गाॅडविन होटल में हुआ। दोपहर तीन बजे से दूसरा सत्र सुभारती में शुरू हुआ। इस सत्र का उद्घाटन करने के लिए केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह थोड़ी देर से आए, जबकि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी तकरीबन इसी समय मंच पर पहुंचे, लेकिन उससे पहले भाजपा थिंक टैंक ने कार्यकर्ताआें के बीच आपसी सामंजस्य बढ़ाने के लिए यह निर्णय लिया, जिसका सबने स्वागत किया, तो हैरानी भी जतार्इ।
मेरठ में ‘सरकार’ के स्वागत में 1857 की क्रांति आैर शहीदों को इस तरह किया जाएगा याद, ये है पूरी तैयारीयह भी पढ़ेंः मेरठ में ‘सरकार’ के स्वागत में 1857 की क्रांति आैर शहीदों को इस तरह किया जाएगा याद, ये है पूरी तैयारी

यह भी पढ़ेंः ‘सरकार’ के अभिनंदन में लगाए गए होर्डिंग-बैनरों से गायब हुए भाजपा के ये दिग्गज नेता

रात को सहभोज का कार्यक्रम रखा

दूसरा सत्र शुरू होने से पहले प्रदेश भाजपा के संगठन मंत्री सुनील बंसल ने कहा कि शनिवार की रात को सवा नौ बजे से साढ़े दस बजे तक सहभोज का कार्यक्रम रखा गया है। इसमें मेरठ के 350 कार्यकर्ता अपने घर से खाना बनवाकर यहां लाएंगे आैर यहां सभी कार्यकर्ता एक साथ खाना खाएंगे। एक साथ बैठकर खाना खाने से पार्टी कार्यकर्ताआें के बीच आपसी सामंजस्य बढ़ेगा। उन्होंने कहा कि एक टेबिल पर चार बाहरी आैर दो स्थानीय पार्टी कार्यकर्ता सहभोज करेंगे।
यह भी देखेंः राम मंदिर पर बोले प्रदेश अध्यक्ष, यह भाजपा का चुनावी मुद्दा नहीं

पहले कार्यकर्ताआें को घर जाना था

बैठक का दूसरा सत्र शुरू होने से पहले मंच से प्रदेश संगठन मंत्री सुनील बंसल ने कहा कि बाहरी कार्यकर्ताआें को स्थानीय कार्यकर्ताआें के यहां जाना संभव नहीं था, इसलिए इस सहभोज का कार्यक्रम रखा गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो