scriptमेडिकल की छात्रा से पुलिस की अभद्रता का वीडियो वायरल होने पर पुलिस को मिल रही विदेशों से नसीहत | Meerut police gets threats from foreign countries on viral video | Patrika News

मेडिकल की छात्रा से पुलिस की अभद्रता का वीडियो वायरल होने पर पुलिस को मिल रही विदेशों से नसीहत

locationमेरठPublished: Sep 30, 2018 04:42:36 pm

Submitted by:

Iftekhar

अनजान नंबर उठाने से डरने लगे हैं पुलिस वाले

Meerut polioce

मेडिकल की छात्रा से पुलिस की अभद्रता का वीडियो वायरल होने पर पुलिस को मिल रही विदेशों से नसीहत

मेरठ. लव जिहाद के आरोप में मेडिकल की छात्रा की यूपी-100 की पीआरवी में पुलिस वालों की ओर से की गई गाली-गलौज और मारपीट का वीडियो विदेश में भी वायरल हो रहा है। इस वीडियो ने विदेश में रह रहे भारतियों का सिर शर्म से झुका दिया है। लिहाजा, विदेश में रह रहे भारतीय अपनी भड़ास मेरठ पुलिस पर निकाल रहे हैं। लोग बाकायदा मेरठ पुलिस को फोन कर भटकार लगा रहे हैं। हालात ये है कि मेरठ पुलिस अब अपने मोबाइल पर किसी अनजान नम्बर से फोन आने पर कॉल रिसीव करने से पहले सौ बार सोचती है। दरअसल, विदेशों से आने वाली फोन कॉल्स में पुलिस को नसीहत के साथ ही गालियां और धमकी भी मिल रही है।

एप्पल के मैनेजर की फर्जी एनकाउंटर में मौत के बाद फिर एनकाउंटर से थर्राया उत्तर प्रदेश का यह शहर

घटना से गुस्सा भारतीय विदेश से निकाल रहे भड़ास
इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस के खिलाफ ट्विटर समेत सोशल मीडिया पर शुरू हुई भड़ास निकालने का क्रम अब फोन पर भी आ गई है। इसी कड़ी में मेरठ के मेडिकल थाने के सीयूजी नंबर पर हर दिन विदेशों से कॉल्स आ रहे हैं। इस घटना से क्षुब्ध एक कॉलर ने गुरुवार को फोन कर कहा कि मैं सऊदी अरब से बोल रहा हूं। पुलिस ने यह क्या कर दिया है। विदेश में भारत की बेइज्जती हो रही है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद यहां के लोग भारतियों का मजाक बना रहे हैं। मैं भारत का रहने वाला हूं, इसलिए दुखी और शर्मिंदा हूं। आपसे गुजारिश है कि अपना व्यवहार सुधारिए।

लेडी सिंघम ने बदमाशों का किया ऐसा हाल कि देखने वाले भी रह गए हक्के-बक्के

इंटरनेट और वॉट्सएप कॉल बनीं सिरदर्द
मेरठ पुलिस के लिए सबसे बड़ा सिरदर्द इंटरनेट और वॉट्सएप से आने वाली कॉल्स हैं। पुलिस के सीयूजी नंबर पर 100, 144697, 1349, 4447 जैसे नंबरों से कॉल आ रही हैं। इन नंबरों से आने वाले फोन रिसीव करने पर हाय, हैलो की जगह भद्दी-भद्दी गालियां पुलिस वालों को सुनने को मिल रही है। पुलिस वालों का कहना है कि कुछ कॉल्स में धमकी भी दी जा रही है। एक पुलिस अफसर ने बताया कि सुबह पांच बजे से इस तरह की कॉल्स आनी शुरू हो रही है। सीयूजी नंबर के अलावा कुछ लोग मेडिकल थानाध्यक्ष के मोबाइल पर भी इंटरनेट और वॉट्सएप कॉल कर आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं।

कानून बनने के बाद भरी पंचायत में युवक ने पत्नी को दिया एक साथ 3 तलाक तो हुआ…

सीयूजी नंबर ऐसे पहुंचा विदेश
दरअसल, लद जिहाद के नाम पर मेडिकल की छात्रा के साथ पुलिस वालों की ओर से की गई अभद्रता से संबंधित कई वीडियो वायरल हुईं है। इन्हीं में से एक वीडियो पर मेडिकल थाने का सीयूजी नंबर लिखा हुआ दिखाई दे रहा है। विदेशों में रहने वाले लोग इसी नम्बर को नोटकर पुलिस पर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं।

एप्पल के मैनेजर की हत्या मामले में डीजीपी ने किया बड़ा ऐलान, इनको सौंपी जांच

यह था मामला
गौरतलब है कि 23 सितंबर को मेरट के मेडिकल थाना क्षेत्र के जागृति विहार स्थित किराए के कमरे से विहिप कार्यकर्ताओं ने मेडिकल कॉलेज के नर्सिग के छात्र-छात्रा को पकड़कर पुलिस को सौंपा दिया था। इसके बाद थाने लाते वक्त यूपी-100 की पीआरवी में तैनात पुलिसकर्मियों ने युवती से मारपीट करने के साथ ही अमर्यादित टिप्पणी की थी। इसके साथ ही इन पुलिस वालों ने इस घटना का वीडियो भी बनाया था। यही वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस के गले की फांस बन गई। जब मामला बढ़ा तो पुलिस विभाग ने इस घटना में शामिल पांच पुलिस वालों को सस्पेंड कर दिया, लेकिन अब यह मामला विदेश तक पहुंच जाने की वजह से फिर से फजीहत शुरू हो गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो