scriptमेरठ: युवक ने नाम बदलकर युवती को घर से उठाकर किया निकाह का प्रयास | Meerut: Youth tried to kidnap girl by changing name | Patrika News

मेरठ: युवक ने नाम बदलकर युवती को घर से उठाकर किया निकाह का प्रयास

locationमेरठPublished: Aug 04, 2020 09:51:04 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

युवती से करता था इंटरनेट काल से बात
युवती पर डाल रहा था धर्म परिवर्तन का दबाव

crime_scene.jpg

crime

मेरठ ( meerut news ) थाना परतापुर क्षेत्र के भूडबराल में लव जेहाद में हुए मां-बेटी के कत्ल का सनसनीखेज मामला अभी शांत भी नहीं हुआ कि एक और मामला लव जेहाद का जिले में आया है। आरोपों के अनुसार एक युवक ने नाम बदलकर युवती को अपने प्रेमजाल में फंसाया। उसके बाद साथियों के साथ जबरन घर से उठाकर निकाह करने का प्रयास किया। परिजनों और ग्रामीणों ने विरोध कर युवती को आरोपी के चंगुल से छुड़ा लिया। युवती के परिजनों ने थाने में तहरीर दी लेकिन पुलिस ने अभी तक मामला दर्ज नहीं किया है। पुलिस ने आरोपी को थाने में बैठा रखा है।
यह भी पढ़ें

छात्र नेताओं ने जमकर किया प्रदर्शन, बोले- जल्द नहीं हुआ पेमेंट तो भाजपा की ईंट से ईंट बजा देंगे

आरोप है कि, भावनपुर के लाडपुरा गांव से 31 जुलाई को एक युवक अपने साथियों के साथ दलित युवती को उसके घर से उठा लाया। दलित समाज के लोगों को जब इस घटना का पता चला तो रोष फैल गया। युवती के परिजनों और दलित समाज के लोगों ने किसी तरह से आरोपी के चंगुल से युवती को छुड़ा लिया। उसके बाद युवती के पिता ने से भावनपुर थाने में तहरीर दी। पुलिस आरोपित युवक को पकड़कर थाने ले आई लेकिन मामला दर्ज नहीं हो सका। बताया जाता है कि अब कुछ लोग इस मसमले में समझौते के लिए दबाव बना रहे हसीन।
यह भी पढ़ें

रक्षा बंधन पर कैशलेस हो गए एटीएम, लाेग लगाते रहे चक्कर

सोमवार को युवती के परिजनों ने हंगामा किया तो तब मुकदमा दर्ज किया गया। युवती के परिजनों ने बताया कि आरोपित सुहेल पिछले छह माह से उनकी बेटी से नाम बदलकर मोबाइल पर इंटरनेट कॉल से बातचीत करता था। उसने युवती को अपने प्रेमजाल में फंसा लिया। युवती को सुहेल की असलियत के बारे में पता चला तो उन्होंने थाने में तहरीर दी। परिवार के लोगों का कहना है कि पुलिस ने दबाव बनाकर समझौता करा दिया। उसके बाद 31 जुलाई को फिर से सुहेल अपने कुछ साथियों के साथ हमारे घर पर पहुंचा।
यह भी पढ़ें

मुजफ्फरनगर में करंट की चपेट में आकर तीन की माैत

जबरन हमारी बेटी से निकाह करने की जिद करने लगा। आरोप यहां तक है कि युवती को धर्म परिवर्तन तक कराने का घमकी दे रहा था। परिवार के लोगों ने आरोपितों को विरोध कर युवती को बचा लिया। इंस्पेक्टर रघुराज का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। युवक को जेल भेजा जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो